पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गरबा:मां दुर्गा के समक्ष बालिकाओं ने गरबा नृत्य कर पुरस्कार जीते

दमाेहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गा पूजा हो और डांडिया न हो तो मां की पूजा अधूरी लगती है, ऐसा भी माना जाता है कि गरबा नृत्य मां दुर्गा को अधिक प्रिय होता है, उनको प्रसन्न करने के लिए गरबा नृत्य किया जाता है।

लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के चलते सरकार की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए रेलवे लोको बजरंग अखाड़े का इस नवरात्र में डांडिया का नजारा कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। वार्ड में रहने वाली कन्याओं ने इस बार नवरात्र के मौके पर गरबे का आयोजन सरकार की गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुए किया।

जिसमें सैनिटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए गुजराती गीतों पर गरबा नृत्य की प्रस्तुति दी। इस मौके पर राहुल पुरोहित, विक्की गुप्ता, राजकुमार पुरोहित, जगदीश, रितिक रजक, विवेक बिदोल्या, भवानी, भोले रैकवार, धनराज करोसिया, प्रिंस, पवन रैकवार आदि की उपस्थिति रही। आयोजन के समापन पर रेलवे बजरंग अखाड़ा समिति द्वारा गरबे में शामिल बच्चियों को पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया। आकाश रजक द्वारा आभर माना गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें