पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:मकान खरीदने के विवाद पर गर्दन में हंसिया मारकर हत्या

दमोह10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धगट चौराहा के पास की घटना, आरोपी हिरासत में

कोतवाली थाना क्षेत्र के धगट चौराहा के पास लहरी की गली में गुरूवार की रात करीब 8.30 बजे एक व्यक्ति की गर्दन में हंसिया मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी अनुसार ओमप्रकाश पिता द्वारका सोनी उम्र करीब 45 लहरी की गली में लहूलुहान हालत में पड़ा था।

जिसकी सूचना परिजनों को मिलने पर परिजन आटो से जिला अस्पताल लेकर आए जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। बताया गया है कि घटना के बाद आरोपी कोतवाली पहुंचा और घटना करना बताया। हालांकि पुलिस ने अब तक पुलिस ने मामला पंजीबद्ध नहीं किया है।

मृतक के परिजनों की अनुसार भूरे उर्फ द्वारका ठाकुर नाम के व्यक्ति का उन्होंने पुराना मकान खरीदा था लेकिन मकान बेचने वाले द्वारा विवाद किया जा रहा था और मकान बेचने की बात से मुकर रहे थे इसी के चलते ओमप्रकाश की हत्या की गई है।

टीआई ने बताया अस्पताल से सूचना मिली थी कि मीनाक्षी मंदिर के पास एक व्यक्ति घायल पड़ा है, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया ब्लीडिंग ज्यादा होने से उसकी मौत हो गई। आरोपी द्वारका ठाकुर दस्याब हो गया है। मामले में एफआईआर की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि द्वारका ने अपनी मकान की रजिस्ट्री कर दी थी लेनदेन को लेकर विवाद होना बताया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें