पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसुनवाई:भूमि का सीमांकन कराकर आवागमन के लिए रास्ता दिलाया जाए

दमोह5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दमोह। नाला निर्माण स्थल का सीमांकन कराने आवेदन देकर मांग की। - Dainik Bhaskar
दमोह। नाला निर्माण स्थल का सीमांकन कराने आवेदन देकर मांग की।

कलेक्टोरेट सभाकक्ष में मंगलवार को शहर सहित जिलेभर से आए लोगाें ने अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए आवेदन दिए। अपर कलेक्टर आनंद कोपरिहा ने अन्य अधिकारियों के साथ लोगों के आवेदनों पर सुनवाई की। इस दौरान 53 आवेदन पहुंचे। समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित विभागों को आवेदन भेजे गए।

इस दौरान लाडनबाग के पास रहने वाले लोगों ने आवेदन देते हुए कहा कि भूमि पटवारी हल्का नंबर 14 डूब में है एवं उस भूमि पर नाला निर्माण का कार्य हो रहा है जिसकी बाउंड्रीवाॅल का कार्य चालू कर दिया गया है नाले के बाजू में गरीब परिवार के लोग रहते हैं जिनका आने जाने का रास्ता नाला निर्माण के कारण बंद हो रहा है।

जिसके लिए लोगों ने मना किया तो गाली गलौच कर धमकी दी जा रही है इसलिए भूमि का सीमांकन कर आवागमन के लिए रास्ता दिलाया जाए। इसके पहले भी एसडीएम को आवेदन दिया गया था लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। इस मौके पर पंकज सेन, जगदीश, पूरनलाल पटेल, राधा तेकाम, सीमा ठाकुर, गीता, साधना, गनेशी आदि शामिल थीं।

दो माह से खाद्यान्न नहीं मिला: ग्राम पंचायत अधरोटा ग्राम से आए लोगों ने बताया कि राशन दुकान के सेल्समेन हिम्मत सिंह द्वारा नवंबर दिसंबर का खाद्यान्न वितरण नहीं किया है। सेल्समेन द्वारा मशीन से पर्चियां काटकर पैसा लेने के बाद भी राशन नहीं दिया है। एवं पांच माह से केरोसिन का वितरण नहीं किया गया। पूर्व में भी अप्रेल मई तक खाद्यान्न वितरण में अनियमितताएं की गईं। हितग्राहियों ने खाद्यान्न दिलाने की मांग की है। इस दौरान चतुर्भुज, निरपत, बल्देव, सरमन, राजू, विनोद, बबलू, चेतराम, गौतम अहिरवार आदि शामिल थे। इसके अलावा जनसुनवाई में ग्राम पंचायत हिनौती सहित अन्य स्थानों से आए लोगों ने वनाधिकार पट्टा दिलाने गुहार लगाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser