पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दहशत:बटियागढ़ के पास जंगल में दिखा तेंदुआ, शिकार भी किया

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात 10:45 बजे तेंदुआ जंगल में ही था और गाय का शिकार करके मांस खाता रहा

बटियागढ़ के पास छतरपुर रोड पर एक तेंदुआ गाय का शिकार करते हुए ग्रामीणों को दिखा। देर रात तेंदुआ जंगल में दिखने पर ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाया और वायरल किया। सूचना मिलने पर वन विभाग के डीएफओ विपिन पटेल ने जानकारी जुटाई। उन्होंने बताया कि बटियागढ़ के आसपास जंगली एरिया में तेंदुए पाए जाते हैं, वीडियो में जो जानवर दिख रहा है वह तेंदुआ है और उसने एक गाय का शिकार किया है। जिसे वह खा रहा था। उन्होंने बताया कि रात 10:45 बजे तेंदुआ जंगल में ही था और गाय का शिकार करके मांस खाता रहा।

उन्होंने बताया कि ऐसी स्थिति में तेंदुए को छेड़ा नहीं जाता है, वह मांस खाने के बाद खुद ही जंगल में चला जाएगा। आसपास के वन विभाग के अमले को सतर्क रहने की सूचना दे दी गई है। डर की कोई बात नहीं है। इससे पहले जब तेंदुए ने बक्सवाहा-बटियागढ़ के बीच की सड़क पार की तो कुछ ग्रामीणों ने उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद तेंदुआ जंगल में जाता हुआ दिखाई दिया जब डीएफओ ने दोबारा जानकारी जुटाई तो बताया गया तेंदुआ वहीं पर मौजूद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें