पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:खेत में बनी टपरिया में व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या

पथरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पथरिया थाना के झागर मौजा की घटना

पथरिया थाना अंतर्गत ग्राम खिरिया खबास में बुधवार की सुबह एक वृद्ध की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के ग्राम खिरिया खबास निवासी फग्गू पिता मंगल अहिरवार 50 पथरिया थानांतर्गत आने वाले झागर मौजा में देवेंद्र कुर्मी के यहां किसानी का काम करता था। शादी न होने के कारण वह खेत में टपरिया बनाकर रहता था। बीती रात किसी ज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी धारदार हथियार से खेत में ही हत्या कर दी गई। मृतक की गर्दन एवं सिर में बाएं तरफ धारदार हथियारों के निशान पाए गए हैं।

मृतक के भाई सुखलाल अहिरवार ने पुलिस को बताया कि फग्गू अहिरवार गांव के ही देवेंद्र कुर्मी के खेत पर काम करता था। बुधवार की सुबह 9.30 बजे उसे जानकारी मिली कि तुम्हारा भाई धनीराम के खेत में पड़ा हुआ है। जब उसने खेत पर जाकर देखा तो उनके भाई की मृत्यु हो चुकी थी। जिसमें धारदार हथियार से हत्या होना पाया गया।

पथरिया थाना में पदस्थ एसआई दयाशंकर शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। मृतक की गर्दन व सिर में किसी धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भिजवाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें