• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • MLA Rambai Reached The Station To Welcome The Rajyarani Train, Seeing The Crowd On The Engine, Holding The Collar Pulled The Young Man Down

BSP विधायक ने फिर दिखाए तेवर:राज्यरानी ट्रेन के स्वागत को स्टेशन पहुचीं MLA रामबाई, इंजन पर भीड़ देख कॉलर पकड़ युवक को नीचे खींचा

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामबाई ने इस प्रकार से कॉलर पकड़कर युवक को नीचे उतारा। - Dainik Bhaskar
रामबाई ने इस प्रकार से कॉलर पकड़कर युवक को नीचे उतारा।

अपने तेवर के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली दमोह की पथरिया से विधायक रामबाई का एक और वीडियो सामने आया है। इस बार वे एक युवक को कॉलर पकड़कर ट्रेन से नीचे उतारने को लेकर चर्चा में हैं। पूरा घटनाक्रम दो साल बाद फिर से शुरू हुई राज्य रानी एक्सप्रेस के स्वागत के दौरान का है।

16 अक्टूबर की रात ट्रेन पथरिया रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली थी। ट्रेन के स्वागत के लिए बीएसपी विधायक रामबाई परिहार के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे थे। विधायक वहां गाजे-बाजे के साथ आई थीं। ट्रेन को आता देख स्वागत करने वालों का हुजूम टूट पड़ा। हर कोई इंजन पर चढ़कर चालक का स्वागत करना चाहता था। विधायक ने भी भीड़-भाड़ के बीच इंजन में चढ़ने का प्रयास किया। इसी दौरान एक युवक गेट से बाहर की ओर मुड़ा, रामबाई ने जल्दीबाजी दिखाते हुए उस युवक की कॉलर पकड़ी और उसे नीचे खींच लिया। इसके बाद वे मुस्कुराईं और ट्रेन में चढ़ गईं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद युवक भी हंसने लगा।

युवक को नीचे उतारने के बाद विधायक रामबाई इंजन में सवार हुईं।
युवक को नीचे उतारने के बाद विधायक रामबाई इंजन में सवार हुईं।

अंकित भाजपा प्रत्याशी के मीडिया प्रभारी रहे
काॅलर पकड़ने वाले युवक का नाम अंकित पटेल है। यह 2018 विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी लखन पटेल के सोशल मीडिया प्रभारी था।

2 साल बाद फिर से चली है ट्रेन
कोरोनाकाल के कारण पिछले 2 साल से भोपाल से दमोह और दमोह से भोपाल के लिए चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस बंद थी। हालात सामान्य होने के बाद 16 अक्टूबर से ट्रेन को फिर से चलाया जाने लगा है। ट्रेन के चलने से दमोह, पथरिया, सागर, बीना, खुरई से भोपाल जाने वाले मुसाफिरों को फायदा होगा। इस ट्रेन के दमोह पहुंचने पर वहां भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया था।