• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • Mother Of Two Children Missing For 4 Months Found With Aunt's Son, Husband Said Wife Wants Back, Otherwise I Will Handicap Both

चार माह पहले थाने में लिखाई थी गुमशुदगी:4 माह से लापता दो बच्चों की मां मौसी के बेटे के साथ मिली, पति बोला- पत्नी वापस चाहिए, नहीं तो दोनों को अपाहिज कर दूंगा

दमोह25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चार माह पहले लापता हुई दो बच्चों की मां को पति ने खोज निकाला। पत्नी पति के मौसी के लड़के साथ मिली। पत्नी को वापस घर लाने के लिए पति ने जबलपुर नाका चौकी में आवेदन दिया है। लेकिन मौसी का लड़का उसे छोड़ नहीं रहा है। शनिवार को पति फिर से थाने पहुंचा और उसने पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाई। इससे पहले पति ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मामला सागर रोड पर स्थित इटवा गांव का है। यहां के रहने वाले जागेश्वर आदिवासी ने बताया कि उसकी पत्नी राधा आदिवासी करीब चार माह पहले लापता हो गई थी।

उसकी एक 12 साल की बेटी और एक बेटा भी है। पत्नी के गुम होने पर उसने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। खोजबीन करने के बाद कुछ पता नहीं चला। उसने बताया कि तीन दिन पहले उसे पत्नी के बारे में कुछ पता चला तो वह खोजने पहुंचा। पत्नी जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत राजनगर तालाब के पास रहने वाले उसकी मौसी के लड़के नीरज गौंड के साथ मिली। जागेश्वर ने बताया कि उसे पता चला कि उसकी पत्नी राधा और नीरज दोनों दिल्ली में थे और वहां से वापस लौटे हैं। पत्नी को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी है कि उसकी पत्नी मिल गई है और उसे वह घर वापस लाना चाहता है। लेकिन नीरज उसे आने नहीं दे रहा है। उसका कहना है कि उसे उसकी पत्नी वापस चाहिए। जागेश्वर जिद पर अड़ा है कि यदि पत्नी नहीं मिली तो वह नीरज और अपनी पत्नी दाेनों के हाथ पैर तोड़कर उन्हें अपाहिज कर देगा। उसने पुलिस को इसकी सूचना भी दे दी है।

पहले इटवा गांव में पड़ोसी था मौसी का लड़का
जागेश्वर ने बताया कि पहले नीरज गौंड इटवा गांव में रहता था और उसका पड़ोसी था। इसलिए उससे पहले से पहचान थी। कुछ समय पहले नीरज वहां से चला गया था और बाहर जाकर काम करने लगा था। जागेश्वर का कहना है कि वह पत्नी को दिल्ली भगाकर ले गया था और वहां से वापस आकर अब वह राजनगर तालाब के पास रहने लगा है। साथ में पत्नी को रखे हुए है और छोड़ नहीं रहा है। इसलिए उसने पुलिस को सूचना दी है। जागेश्वर के मुताबिक पत्नी को खोजने के लिए उसने 40 से 50 हजार रुपए खर्च कर दिए। यहां तक कि घर की संपत्ति तक बेच दी। मौसी का लड़का नीरज भी शादीशुदा है। उसकी पत्नी मायके से नहीं आ रही है। इसलिए उसने उसकी पत्नी को रख लिया है। जबलपुर नाका चौकी पुलिस का कहना है कि जागेश्वर ने सूचना दी है। पहले मौके पर जाकर सर्चिंग करेंगे। यदि पत्नी मिलेगी तो उसे पेश करेंगे।

खबरें और भी हैं...