विधानसभा उपचुनाव:महिला मोर्चा के कार्यक्रम में पार्टी नेताओं ने महिला शक्ति से मांगा समर्थन

दमोह8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 माह की कांग्रेस सरकार ने कन्यादान याेजना की राशि से बेटियाें काे वंचित रखा: नाराेलिया

तहसील ग्राउंड पर रविवार की दोपहर महिला मोर्चा के तत्वाधान में महिला सम्मेलन हुआ। जिसमें महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने कहा कि दमोह के उपचुनाव में हर बूथ पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ता सघन जनसंपर्क में जुटी हुई हैं। 15 माह प्रदेश में रही कमलनाथ सरकार ने मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि से बेटियों को वंचित रखा। केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम किया है। महिलाओं को सरकारी नौकरी में आरक्षण की बात हो या उन्हें मजबूत और अधिकार संपन्न बनानें की बात हो, भाजपा ने हमेशा आधी आबादी की हमेशा चिंता की है। यही कारण है कि कोई भी चुनाव हो, हर बार महिला शक्ति ने भारतीय जनता पार्टी पर पूरा विश्वास व्यक्त किया है।

इस अवसर पर उपचुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह, मंत्री डा. प्रभुराम चौधरी, रामखेलावन पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा बाल्मीकि, प्रदेश मंत्री ललिता यादव, लता वानखेड़े, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष दमोह सीता राजपूत, पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह, जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह ने संबोधित किया।

उपचुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने महिला सशक्तीकरण की दिशा में लाड़ली लक्ष्मी, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान चलाकर पूरे देश में एक सर्वश्रेष्ठ उदाहरण प्रस्तुत किया है। कार्यक्रम में विधायक लीना जैन, पूर्व विधायक उमादेवी खटीक, सोनाबाई एवं कविता राय, सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं।

खबरें और भी हैं...