बटियागढ़ थाना के बरक्वाइन तिराहे के पास की घटना:पैर दर्द से परेशान व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, मौत

बटियागढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बटियागढ़ थाना अंतर्गत ग्राम लुकायन में एक व्यक्ति ने रविवार की दोपहर साढ़े 3 बजे खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। जिससे उसका शरीर आग से बुरी तरह से झुलस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोग भयभीत रहे।

जानकारी के अनुसार ग्राम लुकायन निवासी भोले उर्फ कैलाश पिता बैजनाथ कुर्मी 55 लंबे समय से पैर में तकलीफ की वजह से परेशान था। बताया गया है कि कुछ साल पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। जिससे उसके पैरों का ऑपरेशन हुआ था। लेकिन पिछले कुछ माह से उसके पैर के अंदर इंफेक्शन होने की वजह से पैर अंदर से पकने लगा था। जिससे उसे असहनीय दर्द रहता था। इस दर्द की वजह से वह मानसिक रूप से भी परेशान रहता था।

हालही में उसके पैर का इलाज भी चल रहा था। लेकिन दर्द सहन न होने की वजह से वह कुछ दिनों से ज्यादा परेशान था। रविवार की दोपहर वह बटियागढ़ गया था, जहां से वह पेट्रोल लेकर आया था। इसके बाद बरक्वाइन तिराहे की पुलिया के पास बने प्रतीक्षालय के समीप रोड पर अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और आग लगा ली। घटना के बाद प्रतीक्षालय में बैठे यात्री उसे आग की लपटें में देखकर भयभीत हो गए और वहां-वहां भागने लगे। कुछ देर बाद वह जमीन पर गिर पड़ा।

जब लोग उसे पास गए तो वह आग में बुरी तरह झुलस गया था। जिससे उसकी मौत हो गई। बटियागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक अक्षेंद्र नाथ ने बताया कि लुकायन निवासी भोले कुर्मी ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। वह पैर के दर्द से परेशान था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...