अब जागा प्रशासन:शटर बंद कर कारोबार कर रहे लोगों को थाने ले गई पुलिस

दमोह6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में कोरोना कर्फ्यू के बाद भी सड़कों पर लोगाें का आवागमन कम नहीं हो रहा है। इधर बाजार में दुकानदार भी लापरवाही बरत रहे हैं और कोरोना संक्रमण के खतरे को नजरअंदाज कर ग्राहकों को दुकानों के अंदर बुलाकर कारोबार कर रहे हैं।

भास्कर ने गुरुवार के अंक में कोरोना कर्फ्यू के बाजवूद शटर बंद कर कारोबार कर रहे शहर के कुछ व्यापारी शीर्षक से खबर प्रकाशित कर अधिकारियों का ध्यानाकर्षित कराया। इसके बाद हॉकगंज बरंडा में पुलिस ने दबिश दी और कपड़ा दुकान में बाहर से शटर में ताला लगाकर बरंडा परिसर में ही बने एक कच्चे कमरे में छिपकर बैठे दो युवकों को पकड़कर काेतवाली ले गई।

यहां व्यापारी ग्रामीण अंचलों से आने वाले लोगों को दुकान में अंदर प्रवेश कराकर बाहर से शटर में ताला बंद करवा देते हैं। इसी तरह का नजारा गुरूवार दोपहर सामने आया, सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान के बाजू से बने कमरे का दरबाजा खुलवाया

जहां दो युवक कमरे के अंदर छिपे थे कमरे में कपड़ाें के खाली डिब्बे, सहित कबाड़ भरा था। युवकों ने बताया कि वे खाली डिब्बे लेने आए थे। पुलिस ने उनसे चाबी मांगी। लेकिन उन्होंने चाबी नहीं दी तो उन्हें कोतवाली ले गई।

खबरें और भी हैं...