पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फेल हुइ महिला विधायक!:रामबाई 10वीं की विज्ञान में फेल,अब सप्लीमेंट्री देगीं, पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक हैं रामबाई

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दमाेह| पेपर देतीं विधायक रामबाई। - Dainik Bhaskar
दमाेह| पेपर देतीं विधायक रामबाई।
  • पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई परिहार ने राज्य ओपन से दी थी हाई स्कूल की परीक्षा

पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार मप्र राज्य ओपन बोर्ड परीक्षा की कक्षा 10 वीं में विज्ञान के विषय में फेल हो गईं हैं। उन्होंने शहर के जेपीबी स्कूल से एक माह पहले 10 वीं की परीक्षा दी थी।

शनिवार को रिजल्ट आया तो वे बाकी विषयों में तो पास रहीं, लेकिन विज्ञान विषय से फेल हो गईं हैं। अब इस रिजल्ट के बाद पथरिया विधायक रामबाई को एक बार फिर परीक्षा में बैठना होगा और उन्हें इस विषय को पास करने करने के लिए एक बार फिर से सप्लीमेंट्री परीक्षा देनी होगी। दरअसल शनिवार शाम घोषित किए गए परीक्षा परिणाम में रामबाई परिहार को साइंस विषय में फेल होना बताया गया। एक माह पहले दिन उन्होंने जेपीबी स्कूल में परीक्षा दी थी। बताते हैं कि विधायक रामबाई कक्षा आठवीं उत्तीर्ण हैं।

दमोह। राम बाई की अंकसूची।
दमोह। राम बाई की अंकसूची।

जिसकी जानकारी उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपने शपथ पत्र में भी दी थी। वे आगे की पढ़ाई के लिए हाई स्कूल परीक्षा उत्तीर्ण करना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने राज्य ओपन बोर्ड से परीक्षा देने का निर्णय लिया था। परीक्षा पास करने के लिए उन्हें उनकी बेटी पढ़ा रही थी। उन्होंने बताया बेटी को अपना टीचर होना बताया था। इस संबंध में पथरिया विधायक राम भाई से संपर्क नहीं हो पाया लेकिन परीक्षा सेंटर के शिक्षक ने बताया कि रिजल्ट ओपन हो गया है और रोल नंबर के आधार पर पास फैल का पता लगाया जाता है। विधायक का रोल नंबर तलाशा जा रहा है उसके बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है हालांकि सूत्रों के मुताबिक राम बाई केवल विज्ञान विषय में फेल हुई है बाकी विषयों में उन्हें सफलता मिली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें