• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Rambai Said – Not Fag, I Am Singing The Pain Of The Mind, While Dancing Said – I Dance In Front Of TV Everyday

रामबाई को आई जेल में बंद पिया की याद:होली मिलन में बोलीं बसपा विधायक- फाग नहीं, मन की पीड़ा गा रही; डांस करते हुए बताया- रोज TV के सामने नाचती हूं

दमोह10 महीने पहले

दमोह के पथरिया विधानसभा की बसपा विधायक रामबाई सिंह को होली मिलन समारोह में अपने पिया की याद आ गई। अपने दर्द का इजहार करते हुए उन्होंने एक फाग गीत भी गाया। फिर अपने दर्द को भुलाने महिलाओं के साथ जमकर डांस किया। MLA रामबाई सोमवार को बटियागढ़ ब्लॉक के फुटेरा गांव में महिला समूह के होली मिलन समारोह में शामिल होने पहुंची थीं।

महिलाओं से कहा- डांस करने से दूर होते हैं दुख-दर्द
अपने बिंदास अंदाज के लिए चर्चित रामबाई ने कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं से पूछा कि उनमें से कौन-कौन डांस करना चाहेगा। इस पर कुछ ही महिलाओं ने अपने हाथ खड़े किए। जिस पर रामबाई ने कहा- पुरुष तो घर और बाहर सभी जगह खूब एन्जॉय करते हैं, लेकिन हमें कम ही अवसर मिलते हैं। पहले से ज्यादा आजादी मिली है, लेकिन अभी और आजाद होने की जरूरत है, इसलिए किसी से डरना नहीं है, हम सब मिलकर यहीं डांस करेंगे, क्योंकि डांस करने से मन का दुख-दर्द कम होता है। मैं तो रोज योगा के बाद TV के सामने डांस करती हूं।

विधायक रामबाई ने महिलाओं के साथ जमकर डांस किया।
विधायक रामबाई ने महिलाओं के साथ जमकर डांस किया।

फाग नहीं, ये मेरे मन की पीड़ा है
समारोह में महिलाओं ने विधायक से फाग गीत गाने के लिए कहा। जिसके बाद उन्होंने एक फाग गीत सुनाया, लेकिन गाने से पहले ये भी कहा कि हम फाग नहीं, अपने मन की पीड़ा गा रहे हैं। उन्होंने दो लाइन में ही अपने दर्द को बयां कर दिया। फाग के बोल थे...'चुन-चुन खइयो मांस रे... दो नैना मत खाइयो... मोहे पिया मिलन की आस रे...'

आपको बता दें कि हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में विधायक रामबाई के पति गोविंद, उनके देवर चंदू सिंह और परिवार के कई अन्य लोग जेल में बंद है। यह मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है।

खबरें और भी हैं...