युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला:परिजन बोले- हत्या कर शव फेंका है, शरीर में गंभीर चोटों के निशान

दमोह22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय फुटेरा फाटक और पथरिया फाटक के बीच रेलवे ट्रैक के पास शनिवार की सुबह एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित किया। शव को जिला अस्पताल शवगृह में रखवाया गया। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की।

मृतक की पहचान फुटेरावार्ड नंबर 3 गौरीशंकर मंदिर के पास रहने वाले अतुल पिता कमल तिवारी 23 के रूप में हुई है। जिला अस्पताल में मृतक के परिजनों और मोहल्ले के लाेगों सहित रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई। युवक के शरीर में चोटों के निशान, आंखें और कान कटा होने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों का कहना है कि हत्या कर युवक का शव फेंका गया है। बता दें कि जिस स्थान पर युवक का शव मिला वह स्थान देहात थाना या कोतवाली क्षेत्र में आता है।

इसी को लेकर पुलिस काफी देर तक उलझी रही। देहात थाना टीआई विजय सिंह राजपूत और कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत जिला अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद देहात थाना पुलिस ने शव पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप मर्ग दर्ज कर जांच में लिया। टीआई ने बताया कि फुटेरा फाटक और पथरिया फाटक के बीच रेलवे ट्रैक के पास युवक का शव मिला है। जिसे गंभीर चोटों के निशान हैं। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...