पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अज्ञात वाहन की टक्कर से रिक्शा चालक की मौत

दमोह5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरी वाहन दुर्घटना में भाई-बहन सहित 3 घायल

जिले में मंगलवार को दो अलग-अलग वाहन दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार देहात थाना क्षेत्र के सागर रोड पर सिरोहा गांव के पास शाम करीब 5.30 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दमोह जबलपुर नाका वार्ड नंबर 3 किशुन तलैया के पास रहने वाले छोटेलाल पिता स्व. मुरलीधर वंशकार 45 को पीछे से तेज रफ्तार किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। शव को जिला अस्पताल शवगृह में रखवाया गया है।

बुधवार की सुबह पीएम कराया जाएगा। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। इधर नोहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हथनी पिपरिया के पास वाहन दुर्घटना में भाई-बहन घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी अनुसार तेजगढ़ थाना क्षेत्र के इमलिया चौकी अंतर्गत मुडेरी लमती निवासी लवकुश पिता बिहारी यादव, बहन सोनम यादव 20 एवं राजाबाबू 5 बाइक से पटी से अपने गांव वापस जा रहे थे तभी रास्ते में तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser