• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • Said, CT Scan Machine Was Not Installed Even In A Year, Leaders And Administration Are Proving To Be False In Front Of The Public

दमोह विधायक पहुंचे जिला अस्पताल:बोले, एक साल में भी सीटी स्कैन मशीन नहीं लगी, जनता के सामने झूठे साबित हो रहे हैं नेता और प्रशासन

दमोह21 दिन पहले
दमोह विधायक अजय टंडन।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए दमोह विधायक अजय टंडन शुक्रवार काे जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा - एक साल बीत चुका है और अभी भी सीटी स्कैन मशीन अस्पताल में नहीं आई है। जिस कारण से नेता और प्रशासन जनता के सामने झूठे साबित हो रहे हैं।

विधायक के साथ सीएमएचओ डॉ. संगीता त्रिवेदी और सिविल सर्जन ममता तिमोरी मौजूद रहीं। सबसे पहले विधायक ऑक्सीजन प्लांट देखने पहुंचे। इस प्लांट से करीब 300 मरीजों को एक साथ ऑक्सीजन दी जा सकती है। लेकिन इसके लिए अभी जनरेटर नहीं है। यदि किसी समय बिजली गुल हो जाती है तो 2 घंटे ही यहां पर मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई हो सकती है। टंडन के पूछने पर सीएमएचओ ने बताया कि प्लांट सीएसआर से मिला है। जनरेटर के लिए शासन से डिमांड की गई है।

हम सभी साबित हो रहे झूठे

विधायक ने कहा - पिछली बार जब कोविड-19 संक्रमण बढ़ा था। उसके बाद सीटी स्कैन मशीन की कमी महसूस की गई थी। हम सभी जनप्रतिनिधियों ने और प्रशासन ने जनता से वादा किया था कि शीघ्र ही जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन आ जाएगी। कलेक्टर ने तो यहां तक कह दिया था कि 15 दिसंबर तक जिला अस्पताल में मशीन लग जाएगी, लेकिन अभी तक मशीन नहीं पहुंची। उन्होंने कहा कि अब फिर से कलेक्टर से बात करेंगे और शासन तक अपनी बात पहुंचाएंगे। सीटी स्कैन मशीन जिला अस्पताल में ना पहुंचने को लेकर उन्होंने कहा कि हम सभी नेता और प्रशासन जनता के सामने झूठे साबित हो रहे हैं, यह बिल्कुल सही बात है। उन्होंने कहा कि हम अधिकारियों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे, ताकि यह विशेष सुविधा जिला अस्पताल में उपलब्ध हो सके।