पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कलेक्टर पहुंचे जिला अस्पताल:बोले-दान करने के लिए और संस्थाएं आगे आएं

दमोह4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने जिला अस्पताल में उपकरण दान करने वालों का धन्यवाद किया है। बुधवार को कलेक्टर सहित सिद्धार्थ मलैया और दानदाता संस्थाओं के सदस्य जिला अस्पताल पहुंचे थे। कलेक्टर ने सिविल सर्जन डॉ. ममता तिमोरी से चर्चा की और जानकारी ली। कलेक्टर ने कहा कि लगातार किसी न किसी संस्था द्वारा दान दिया गया एवं सभी एकत्रित करके दान देते रहे यह एक सराहनीय प्रयास है।

सिद्धार्थ मलैया और उनके साथ आए सभी टीम सदस्यों द्वारा जो करीब 26 लाख रुपए के जिला अस्पताल को मॉनिटर एवं अन्य उपकरण उपलब्ध कराए गए जिनका उपयोग अति महत्वपूर्ण है और लगातार विभिन्न संस्थाएं आगे आती जा रही है जो सराहनीय हैं। जिसके कारण लगभग हम डटकर महामारी का सामना कर सकते हैं। कुछ संस्थाएं और दान देने को इच्छुक हैं और भी उपकरण आने वाले हैं ऐसे हम सभी मिलकर जिला अस्पताल में अच्छे से अच्छे उपचार उपलब्ध करवाएंगे और कोविड-19 की आने वाली तीसरी लहर का भी डटकर सामना कर पाएंगे।

मलैया ने कहा कि जिला अस्पताल प्रशासन की प्रेरणा से बहुत सी संस्थाएं एवं लोगों ने अपने अनुसार छोटा बड़ा हर प्रकार का सहयोग दान दिया। इस मौके पर डॉ. दिवाकर पटेल सहित संस्थाओं के सदस्यों की उपस्थिति रही।

खबरें और भी हैं...