दमोह में टला बड़ा हादसा:ओवरब्रिज से उतरते समय स्कूल बस के फेल हुए स्टेरिंग, 20 छात्र बस में थे सवार

दमोह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साल भर से बंद पड़ी बसों को मरम्मत की जरुरत - Dainik Bhaskar
साल भर से बंद पड़ी बसों को मरम्मत की जरुरत

शहर से लगभग 6 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ रोड पर संचालित एक निजी स्कूल के बस का स्टेरिंग फेल हो गया। बस में करीब 20 विद्यार्थी सवार थे, स्कूल जा रहे थे। हालांकि इस हादसे में किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई, और बड़ा हादसा टल गया।

टीएएस स्कूल कि बस गुरुवार सुबह करीब 20 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। शहर के पथरिया फाटक ओवरब्रिज से उतरते समय बस का स्टेरिंग फेल हो गया, जिससे बस में बच्चों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लेकिन अच्छी बात यह रही कि बस थोड़ी देर बाद सड़क के किनारे जाकर रुक गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। करीब एक साल बाद सरकार ने पिछले महीने स्कूल खोलने की इजाजत दी थी। साल भर से बंद पड़ी इन बसों की मरम्मत न होने के कारण शायद ये हादसा हुआ होगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस ओवरब्रिज से उतर रही थी, इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी हो गई।

परिजनों ने नहीं जताई आपत्ति

हादसे की जानकारी मिलते ही स्कूल संचालक ने दूसरी बस बुलाई और उन बच्चों को स्कूल भेज दिया। हादसे के बारे में स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को अभी तक कोई सूचना नहीं दी। साथ ही अभिभावकों ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत का कहना है कि ऐसे किसी भी हादसे की जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...