पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • The Daughter in law Murdered Her Mother in law With Her Lover, Wearing Polythene Around Her Neck As Fingerprints Did Not Come.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी सास की हत्या, फिंगरप्रिंट न आएं इसलिए गले में पहनाई पॉलिथीन

दमोह10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खजरी मोहल्ला में 75 वर्षीय महिला की हत्या का कोतवाली पुलिस द्वारा किया गया खुलासा

शहर के खजरी मोहल्ला सिविल वार्ड 9 में सोमवार को एक 75 वर्षीय महिला की हत्या उसकी ही बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। मंगलवार की रात 8 बजे कोतवाली पुलिस द्वारा इस मामले का खुलासा किया गया। खास बात यह है बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या की साजिश रची और पहले उसके मुंह पर पॉलिथीन फंसाई फिर गला दबाकर हत्या कर दी। पॉलिथीन गले में इसलिए पहनाई थी ताकि अंगुलियों के निशान गले में ना आ सकें। पुलिस ने प्रेमी और महिला को पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में लिया है, उन्हें बुधवार को जेल भेजा जाएगा। सीएसपी मुकेश अबिद्रा एवं टीआई एचआर पांडेय ने बताया कि सोमवार की सुबह खजरी मोहल्ला निवासी नन्हींबाई पति जमना प्रसाद काछी 75 की लाश उसके कमरे में पलंग पर पड़ी मिली थी। जिसका सिर पॉलीथिन से बंधा हुआ था। प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। इस मामले में पुलिस द्वारा वैज्ञानिक साक्ष्य के अलावा स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतिका नन्हींबाई व उसकी बहू के बीच विवाद होता रहता था। जिससे नन्हींबाई अलग कमरे में रहती थीं। पुलिस द्वारा जांच के दौरान इस हत्याकांड की सुई उसकी बहू मुन्नीबाई पति भगवानदास पटेल पर गई। जिसके चलते पुलिस द्वारा बहू से पूछताछ की गई। पहले तो उसने आनाकानी की, लेकिन सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाले प्रेमी नन्नू उर्फ बृजलाल पटेल 40 के साथ मिलकर सास नन्हींबाई की हत्या गला दबाकर की है। बहू ने बताया कि उसकी सास ने प्रेमी के साथ देख लिया था, जिसके कारण वह उसे लगातार परेशान करती थी। एक बार सास ने उसपर चोरी का इल्जाम भी लगाया था, जिसके चलते उसने एक बार अपनी सास के साथ मारपीट भी की थी, जिससे वह अलग रह रही थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और घटना के दूसरे दिन ही अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया। इस कार्रवाई में टीआई एचआर पांडेय के अलावा भल्ला प्रसाद, प्रआ राजेंद्र, संजय पाठक, महेश यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही। कम समय में अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश करने के मामले में एसपी द्वारा पूरी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।  पुलिस पूछताछ के दौरान मुन्नीबाई ने बताया कि उसकी सास 12 जुलाई की रात अपने कमरे में सो रही थी। गर्मी की वजह से उसकी सास द्वारा कमरे का दरवाजा खोल लिया था, तभी उसने अपने प्रेमी नन्नू को बुलाया और सास के सिर को पॉलीथिन से बांध दिया और गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।  खजरी मोहल्ला निवासी आरोपी नन्नू उर्फ बृजलाल पटेल बस चालक संघ का अध्यक्ष है। पिछले दिनों अपनी मांगों को लेकर बस स्टैंड पर भी हड़ताल कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें