• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • The Drunkard Was Sitting On The Road In Front Of The Collectorate, While The Tractor Driver Was Stopped For Half An Hour In Tendukheda Block.

दमोह में शराबियों का हंगामा:कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर नोट फैलाकर बैठा रहा शराबी, तेंदूखेड़ा में आधे घंटे तक ट्रैक्टर ड्राइवर को रोका

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर नोट फैलाकर बैठा शराबी युवक। - Dainik Bhaskar
सड़क पर नोट फैलाकर बैठा शराबी युवक।

दमोह जिले में अपराधों का ग्राफ तो लगातार बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन अब शराबियों की मनमर्जियां भी दिखाई देने लगी हैं। मंगलवार दोपहर कलेक्टर के सामने मुख्य मार्ग पर एक शराबी जमीन में नोट फैलाकर बैठ गया और काफी देर तक शराबखोरी करता रहा, वही तेंदूखेड़ा ब्लॉक के तारादेही थाना के पास बिलतरा चौराहा पर एक शराबी ने बीच रास्ते में ट्रैक्टर ड्राइवर को रोककर करीब आधे घंटे तक हंगामा किया।

दोनों शराबियों की अपनी-अपनी मनमर्जी

शहर में कलेक्ट्रेट के सामने दोपहर में एक शराबी बीच सड़क पर बैठ गया। उसने अपने जेब से नोट निकाले और जमीन पर फैला दिए। काफी देर तक वह अपने नोटों को इधर-उधर फैलाता रहा और बार-बार उन्हें समेटता रहा। आजू-बाजू से लोग निकलते रहे और शराबी अपने नशे में चूर मस्ती करता रहा। हालांकि कुछ देर बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब उसके पैसे उठा लिए, तो शराबी पूरे होश में आ गया और हाथ जोड़कर उनसे अपने पैसे वापस मांगने लगा।

वहीं दूसरा मामला तारादेही थाने के बिलतरा तिराहे का है। यहां पर शाम को एक शराबी युवक ने ट्रैक्टर चालक को ओवरटेक कर उसके सामने अपनी बाइक अड़ा दी और गाली गलौज करने लगा। काफी देर पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। वह केवल बार-बार यही कहता रहा कि उसे ट्रैक्टर चालक को जूते मारना है। कुछ देर बाद लोगों ने जब उससे पूछा तो उसने बताया ट्रैक्टर ड्राइवर ने उसे साइड नहीं दी।

जिस कारण एक बाइक चालक से उसकी भिड़ंत हो गई। जिसमें उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। अब जब तक उसकी बाइक ठीक होकर वापस नहीं मिल जाती तब तक वह उस ट्रैक्टर को वहां से जाने नहीं देगा। इसके बाद किसी ने पुलिस को फोन लगाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया और शराबी को वहां से हटाया, तब जाकर आवागमन शुरू हो पाया।