पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • The Miscreants Made Three Fires, The Person In Injured Condition Ran For 20 Meters To Catch Them, Then Fell, Death

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधी बेखौफ:बदमाशों ने तीन फायर किए, घायल हालत में व्यक्ति उन्हें पकड़ने 20 मीटर तक दौड़ा फिर गिरा, मौत

दमोह8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ बाजार मोहल्ला की घटना

देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ बाजार मोहल्ला में घर के बाहर गेट पर बेटी के साथ बैठकर चाय पी रहे एक पिता को बाइक से आए तीन अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद व्यक्ति को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल में मृत व्यक्ति के दाएं हाथ के पंजे से तीन छर्रे निकाले गए, शर्ट का बटन खोलने पर पता चला कि व्यक्ति के सीने और पेट में भी छर्रें लगे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पहुुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। जिला अस्पताल में परिजनों के बयान दर्ज किए गए।

सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार नजर आए हैं। एफएसएल टीम और सीएसपी अभिषेक तिवारी ने घटना स्थल पहुंचकर जांच की। यह वाक्या मंगलवार को शाम 4.15 मिनट का बताया जा रहा है। मृतक की दो बेटियां हैं और पत्नी की दो साल पहले दिल्ली में मौत हो गई थी। पिता बेटियों के साथ रहता था। पुलिस को आरोपियों का फुटेज मिल गया है। जिनकी तलाश में टीमें लगी हुईं हैं।

20 मीटर भागा: आरोपियों ने परम पर तीन फायर किए, जख्मी हालत में भी पकड़ने दौड़ा

जानकारी अनुसार नरसिंहगढ़ बाजार मोहल्ला में गोपाल उर्फ परम पिता वीरबल रजक 56 अपने घर के बाहर गेट पर बैठकर चाय पी रहा था, साथ में उसकी छोटी बेटी काजल भी बैठी हुई थी। तभी बाइक पर तीन बाइक सवार मास्क लगाकर आए और परम पर तीन फायर किए। जिससे परम गंभीर हो गया, लेकिन इसके बाद भी वह आरोपियों को पकड़ने के लिए करीब 20 मीटर तक पीछे भागा और रास्ते में भी खून की बूंदें गिरीं, लेकिन आरोपी तुल्ली झिरिया के रास्ते भाग खड़े हुए।

प्रत्यक्षदर्शी बेटी बोली- पापा घर के बाहर बैठे थे, तभी तीन लोग आए और गोली चला दी

प्रत्यक्षदर्शी परम की छोटी बेटी काजल ने बताया को पापा घर के बाहर बैठे थे मैंने चाय दी तो पापा चाय पी रहे थे तभी बाइक पर मास्क लगाए हुए तीन लोग आए और बीच में बैठे व्यक्ति ने पापा के ऊपर गोली चलाई और बाइक सवार भाग गए पापा के हाथ में गोली लगी थी, इसके बाद भी बाइक के पीछे कुछ दूर तक दौड़े और गिर गए, तभी मोहल्ले के लोग आ गए मेरी बड़ी बहन जानकी भी बाहर आई और चिल्लाने लगी। इसके बाद पापा को तुरंत जिला अस्पताल लेकर आए। हत्या क्यों की गई इसकी वजह परिजन नहीं बता पा रहे हैं।

दिल्ली में करता था मजदूरी: पत्नी की मौत हो जाने पर दो साल पहले लौट आया था परम

जानकारी अनुसार परम अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में काम करता था जहां पत्नी की मौत हो जाने के बाद परम करीब दो साल पहले ही गांव आया था और बेटियों के साथ रहता था। घर में पिता और दो बेटियां ही थीं। पिता की मौत के बाद अब बेटियां बेसहारा हो गईं। देहात थाना टीआई दीपक खत्री का कहना है कि बाइक से आए तीन व्यक्तियों के द्वारा गोली मारकर व्यक्ति को घायल करने की सूचना मिली थी जिसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी अज्ञात है जिनकी तलाश की जा रही है।

बेटी समझती रही इलाज चल रहा, मंदिर के बाहर बैठी रही

जिला अस्पताल में पिता के साथ आई बड़ी बेटी जानकी को रिश्तेदारों ने पुलिस चौकी में बैठा दिया और ड्रेसिंग रूम में पिता को रखा गया था लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। यह बात बेटी को नहीं बताई गई बेटी पिता को जिंदा समझ रही थी और जिला अस्पताल परिसर में बने मंदिर के सामने जाकर भगवान से पिता को ठीक करने मिन्नत करती रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें