• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • The One Who Stole The Calf Said To The Catchers The Day I Left, I Would Shoot And Kill Everyone.

दमोह थाने में बछड़ा चोर की धमकी:पकड़ने वालों से बोला- मुझे गोली मार दो, नहीं तो जिस दिन छूट के आया, सबको मार दूंगा..

दमोह7 महीने पहले

कोतवाली के भीतर पुलिस के सामने एक युवक का गालियां देने और कुछ युवकों को गोली मारने की धमकी देने का VIDEO सामने आया है। युवक कहता सुनाई दे रहा है कि मुझे गोली मार दो, नहीं तो जिस दिन छूटकर आया, तुम लोगों काे गोली मार दूंगा। यह पूरा घटनाक्रम रविवार देर रात करीब 3 बजे का बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात छोटू कुरैशी नाम का युवक उमा मिस्त्री की तलैया से अपनी बाइक पर एक गाय के बछड़े को लेकर जा रहा था। महाकाली चौराहे के पास कुछ युवाओं ने उसे पकड़ लिया। वे उसे बस स्टैंड पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के पास ले गए। पूछताछ में युवक ने गोवशं चोरी करने की बात को स्वीकारी। इस पर उसे कोतवाली ले जाया गया। कोतवाली पहुंचने पर युवक ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को पुलिस के सामने ही जमकर गालियां दीं और हंगामा करते हुए उन्हें धमकी दी कि जेल से छूटने के बाद वह उन सबको गोली मार देगा। उनकी हत्या कर देगा।

पुलिस को भी युवक को काबू करने मशक्कत करना पड़ी।
पुलिस को भी युवक को काबू करने मशक्कत करना पड़ी।

हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य अमर सिंह ठाकुर ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि एक युवक बाइक पर गाय के बछड़े को लेकर जा रहा है। चोरी का शक होने पर उसका पीछा कर बछड़े को मुक्त करवाया। इसके बाद उसे कोतवाली ले जाया गया, जहां उसने पुलिस के सामने ही कार्यकर्ताओं को जमकर गालियां दी और हंगामा किया। उसके बाद उसने धमकी दी है कि जैसे ही वह जेल से छूट कर वापस आएगा, वह उन सभी की गोली मारकर हत्या करेगा।

विस्फोटक अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर रहे
कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत ने बताया रात के घटनाक्रम में आरोपी युवक की तलाशी ली गई, तो उसके पास एक हथगोला मिला। उसके खिलाफ विस्फोटक अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। टीआई का कहना है कि जिस आरोपी युवक ने रात में कोतवाली में हंगामा किया वह शराब के नशे में था।