• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • The Slogans Of Jai Shri Ram Echoed In The Path Movement Of Bajrang Dal, There Was A Debate Between The Police And Workers About Changing The Route.

बजरंगियों ने मनाया शौर्य दिवस:बजरंग दल के पथ संचलन में गूंजे जय श्री राम के नारे, रूट बदलने को लेकर पुलिस और कार्यकर्ताओं में हुई बहस

दमोह5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हजारों कार्यकर्ता अस्पताल चौराहा घंटाघर से होते हुए शहर भ्रमण पर निकले। - Dainik Bhaskar
हजारों कार्यकर्ता अस्पताल चौराहा घंटाघर से होते हुए शहर भ्रमण पर निकले।

गीता जयंती के मौके पर मंगलवार को दमोह में बजरंग दल का पथ संचलन निकला। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पथ संचलन में शामिल हुए। रूट बदलने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं के बीच बहस भी हुई। बहस के बाद बजरंगी नए रूट से पथ संचलन लेकर रवाना हो गए।

बजरंग दल के अाह्वान पर दोपहर 12 बजे तहसील ग्राउंड में बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ता एकत्रित हुए। शौर्य दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में बजरंग दल द्वारा धर्म रक्षा के लिए देश हित में किए जा रहे कार्यों की चर्चा की। इसके बाद पथ संचलन शुरू हुआ। हजारों कार्यकर्ता कोतवाली चौराहा, अस्पताल चौराहा घंटाघर से होते हुए शहर भ्रमण पर निकले। इस दौरान जय श्री राम के नारों से पूरा शहर गूंज उठा।

घंटाघर पर बजरंगियों और पुलिस बहस
पथ संचलन के दौरान घंटाघर पर कार्यकर्ताओं की पुलिस बहस हाे गई। बजरंग दल के पथ संचलन को लेकर पुलिस ने घंटाघर से कपिल जनरल स्टोर वाले मार्ग पर रूट तय किया था, लेकिन घंटाघर पहुंचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपना रुख बदला और बूंदाबहू मंदिर वाले मार्ग से जाने लगे। इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुके। इसी बात को लेकर पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच बहस हुई। लेकिन बाद में बजरंग दल के कार्यकर्ता अपने नए रूट से पथ संचलन लेकर रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...