पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की वारदात:लावारिस वाहन से टायर, सीट सहित अन्य सामान ले उड़े चोर

दमोह20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर से 10 किमी दूर ग्राम बगदरी के पास एक क्षतिग्रस्त मैजिक वाहन करीब 13 दिनों से लावारिस हालत में सड़क के किनारे खड़ा है। जिसमें से अब सामान चाेरी हाेने लगा है। जानकारी अनुसार वाहन नंबर एमपी 20 जीबी 3036 एक पेड़ से टकरा जाने के कारण क्षतिग्रस्त हुआ था, जिसमें ड्राइवर को चोटें भी आई थीं। चोट होने के कारण क्षतिग्रस्त वाहन को चालक छोड़कर चला गया था। जिसके कारण वाहन के 3 टायर, सीट एवं स्टेपनी पाना, जैक अज्ञात चोर खोलकर चुराकर ले गए।

जिससे वाहन पत्थरों पर रखा है। केवल एक ही टायर लगा हुआ है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं है। पुलिस का कहना है कि उनके थाने में इस वाहन की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है। हालांकि पुलिस ने यह भी बताया कि वाहन की बीमा कंपनी वाले फोटो भी ले गए।

इस घटना के बारे में ग्राम बगदरी की लोगों ने बताया कि 13 दिन पहले यह नया मैजिक वाहन पेड़ से टकरा गया था जिसके बाद वाहन में सवार लोगों को चोट भी पहुंची थी और वह वाहन लावारिस हालत में छोड़कर चले गए थे जिसकी रिपोर्ट भी पुलिस थाने में दर्ज है। नगर निरीक्षक सुषमा श्रीवास्तव का कहना है मुझे आपके द्वारा जानकारी प्राप्त हुई है। यदि वाहन लावारिस हालत में खड़ा है और सामान चोरी हो गया है तो मैं तत्काल ही घटना स्थल में जाती हूं।

खबरें और भी हैं...