पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आमसभा में भाजपा प्रत्याशी के बोल:यह सच्चाई की नहीं विकास की लड़ाई है, बांसा में कोई भी काम नहीं कराया

दमोह14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आमसभा में बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ बांदकपुर और इमलिया में आए थे, उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाकर कहा सच्चाई का साथ दो। मैं उनसे कहना चाहता कि यह लड़ाई विकास की है। बांसा में कोई काम नहीं कराया। यहां पर सड़क, स्टापडेम, बस स्टैंड बनना है।

कांग्रेस बनवा पाएगी क्या? कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि यह समय नौजवानों का है। टंडन जी आप आशीर्वाद दो। इससे पहले सभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस प्रत्याशी टंडन झूठ की राजनीति कर रहे हैं।

वो कह रहे कि भाजपा के लोग मेरी हत्या करा सकते है। यह वहीं अजय टंडन हैं जो पहले दमोह में गुंड़ागर्दी के नाम से पहचाने जाते थे। इससे पहले पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया ने कहा कि लोगों को लगता था, मैं नाराज हूं, मेरे बेटे को टिकट नहीं मिली, इसलिए नहीं कि वो मेरा बेटा है और बल्कि इसलिए क्योंकि 25 साल से वो पार्टी के लिए काम कर रहा था। मुख्यमंत्री और वीडी शर्मा ने समझाया और वह पार्टी का काम कर रहा है। किसी गलत फहमी मत रहना। हम पार्टी का काम कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें