पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन बालक लापता:जबलपुर नाका से तीन बालक शाम से लापता, देर रात तक नहीं लगा बच्चों का सुराग

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जबलपुर नाका के पास से शनिवार की शाम करीब चार बजे से तीन बालक लापता हैं। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी है। जानकारी अनुसार जबलपुर नाका निवासी नारायण मिश्रा, अनुज भट्ट, हर्ष मिश्रा तीनों बिना घर में बताएं कहीं चले गए जो रात 9 बजे तक वापस नहीं आए।

परिवार के लोग तलाश में जुटे हैं। साथ ही पुलिस को सूचना देकर लापता बच्चाें को खोजने की गुहार लगाई है। जबलपुर नाका क्षेत्र से लापता हुए 3 बच्चों के बारे में देर रात 11:00 बजे तक कोई जानकारी नहीं लगी, करीब 15 लोगों ने दल बनाकर बच्चों की खोजने की मुहिम प्रारंभ की लापता बच्चों में शामिल हर्ष मिश्रा के पिता हरि नारायण मिश्रा ने बताया कि उनका बेटा हर्ष अपने दो दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए निकला था, वह दोस्तों के साथ पॉलिटेक्निक ग्राउंड के पास क्रिकेट खेलता था।

हर रोज की तरह आज भी वह क्रिकेट खेलने के लिए गया था। लेकिन 4:00 से 6:00 बजे के बीच में वह घर नहीं आया जिससे उन्हें चिंता बढ़ गई। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो बेटा नहीं मिला, ना ही उसके बारे में कोई जानकारी मिली। उसके दोस्त के परिजनों से भी बात की तो उन्होंने ने भी कुछ नहीं बताया।श्री मिश्रा ने बताया कि पुलिस के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा चुके हैं उनमें भी कोई जानकारी नहीं मिल रही है। राजनगर तालाब और आसपास के तालाब कुआ बावड़ी भी देखे गए हैं, मगर अब तक कोई जानकारी नहीं लगी। परिजन खोजबीन में लगे हैं ऐसी संभावना जताई जा रही है कि तीनों एक साथ किसी वाहन में बैठकर जबलपुर ना चले गए हों, लेकिन जब तक सीसीटीवी फुटेज में इसकी पुष्टि ना हो जाए। परिजन कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें