पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मड़ियादो:उदयपुरा गांव के पास ट्रैक्टर में दबी मिली तीन दिन पुरानी लाश

मड़ियादो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मड़ियादो थाना अंतर्गत ग्राम कलकुआ ओर उदयपुरा के बीच रविवार की शाम करीब 4 बजे तालाब के पास ट्रैक्टर पलटा हुआ मिला। जिसके नीचे एक युवक दबा था। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार उदयपुरा गांव निवासी हरप्रसाद आदिवासी पिता दिकई 28 स्वयं ही अपने ट्रैक्टर से कृषि कार्य करता था। मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा हरप्रसाद ट्रैक्टर सहित बीते मंगलवार से घर नहीं आया था। परिजन समझ रहे थे कि कहीं खेत में कार्य कर रहा होगा। इस वजह से पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। रविवार को पुलिस द्वारा हादसे की सूचना दी गई।

मड़ियादो थाना प्रभारी अभिषेक चौबे का कहना है कि सूचना मिली थी कि उदयपुरा गांव के पास एक ट्रैक्टर से दबी हुई लाश पड़ी है। हम लोग पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर के नीचे से दबे हुए शव को निकलवाकर लोगों से लाश की पहचान कर कराई। पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें