• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Unknown Youth Gave Information About The Ganja To The Police By Phone, If The News Turned Out To Be False, He Was Called To The Police Station To Give A Statement.

पुलिस के डर से फंदे पर लटक गया युवक:अज्ञात युवक ने फोन से पुलिस को दी गांजे की सूचना, खबर झूठी निकली तो बयान देने के लिए उसे थाने बुलाया था

दमोह8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल, दमोह - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल, दमोह

पुलिस के डर से एक युवक ने मौत को गले लगा लिया। उसका शव सोमवार सुबह 11 बजे परिजनों ने घर में फंदे से लटका देखा। पुलिस को सूचना दी और उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । यह पूरा मामला एक अज्ञात व्यक्ति को अपने मोबाइल से कॉल करने के बाद से शुरू हुआ है।

ये है घटनाक्रम

खजरी मोहल्ला निवासी मृतक मोनू राय के परिजनों ने बताया कि रविवार शाम मोनू घर जा रहा था। इसी बीच एक अज्ञात युवक ने उससे कॉल करने के लिए उसका मोबाइल मांगा। उस अज्ञात युवक ने मोनू के फोन से डायल हंड्रेड में पुलिस को सूचना दी कि खजरी मोहल्ला निवासी दीपक पटेल नाम के युवक के घर में बड़ी मात्रा में गांजा रखा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस दीपक पटेल के घर पहुंची और तलाशी ली, लेकिन उसके यहां कुछ नहीं मिला। दीपक को इस बात की खबर हो गई यह सूचना मोनू राय ने दी है। जिसके बाद दीपक पटेल ने मोनू को उलाहना दी। मोनू ने बताया कि उसने पुलिस को सूचना नहीं दी है।

एक अज्ञात युवक ने उससे मोबाइल मांंगा था। शायद उसी ने यह जानकारी दी होगी। कुछ देर बाद पुलिस ने मोनू राय को बयान देने के लिए कोतवाली बुलाया। जिससे मोनू डर गया वह रात में खाना खाने के बाद सो गया। सुबह करीब 11 बजे परिजनों ने देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। इसलिए परिजन यह मान रहे हैं कि इस झूठी सूचना के बाद पुलिस के डर से उसने आत्महत्या की होगी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...