पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:हमें पंजाब की तरह नगरीय चुनाव जीतना है: अवस्थी

दमोह14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला कांग्रेस कार्यालय में गुरूवार को नगरीय निकाय चुनाव को लेकर समन्वय समिति के साथ पर्यवेक्षकों ने दावेदारों की बैठक ली। बैठक को संबोधित करते हुए पर्यवेक्षक नीलेश अवस्थी ने कहा कि पिछले समय रायशुमारी सुझाव आवेदन हो चुके हैं अब शीघ्र आला कमान को पैनल बनाकर देना हैं और हमें पंजाब राज्य की तरह नगरीय चुनाव में भी फतह करना है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने कहा कि वह जानते हैं कि जिन्होंने आवेदन दिए हैं वह उदारता दिखाएं और किसी एक दमदार प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएं जिससे हम भारतीय जनता पार्टी को परास्त कर सकें। सतीश जैन, यशपाल राजपूत, निधि श्रीवास्तव, गजेंद्र चाैबे, संतोष भारती, ललित नायक, सतीश नायक, मनु मिश्रा, संजय चौरसिया, मानक पटेल, रोहन पाठक, परम यादव, लालचंद राय, सोनू जैन, विक्रम ठाकुर, राशू चौहान, वीरेंद्र सिंह, नितिन मिश्रा, मंजीत यादव, भूपेंद्र आजवानी, अजय सरवरिया, अभिषेक डिम्हा, वीरेंद्र चौबे, आशुतोष शर्मा, अफजल खान, वीरेंद्र पटेल, संजय सेठ, सुशीला सिरोठिया, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, मुरसलीम कुरैशी, प्रशांत हजारी, शुभम तिवारी, पप्पू कसौटया, अमर सिंह जिनमें से कई पदाधिकारियों ने अध्यक्ष पद की दावेदारी की है।

पर्यवेक्षक से कहा कि सामान्य सीट होने के कारण हम सब का उत्साहित होना लाजमी है और यह सभी जानते हैं कि टिकिट किसी एक को ही मिलना है पार्टी जिसे भी अधिकृत प्रत्याशी बनाएगी हम सब मिलजुल कर कांग्रेस को विजय बनाएंगे। बैठक के बाद समन्वय समिति ने उपस्थित संभावित पार्षद प्रत्याशियों एवं कांग्रेसजनों से भी राय मशविरा किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें