पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों के हौसले बुलंद:शादी में गया था परिवार, ताला तोड़ जेवर चोरी; ठंड शुरू होते ही बढ़ी वारदातें

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठंड का सीजन शुरू होते ही बढ़ीं चोरी की वारदात
  • फुटेरा वार्ड गडयाऊ की घटना

ठंड का सीजन शुरू होते ही चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं। शहर सहित जिले में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। खासकर चोर रात्रि में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिससे पुलिस की निष्क्रियता और रात्रि गश्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं अब तक चोरी के मामलों में खुलासा न हो पाना भी पुलिस निष्क्रियता उजागर करता है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के फुटेरावार्ड नंबर 1 गडयाऊ मोहल्ला में सूने मकान में दरवाजे का ताला तोड़कर चोर जेवरात चुराकर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। दस दिन में कोतवाली थाना क्षेत्र में चार चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। टोपी लाइन में चार दिन पहले ही दो दुकानों में चोरी हुई थी।

इसके पहले कोतवाली चौराहा के समीप ही चाय अड्‌डा दुकान में चोरी हुई लेकिन चोर अब तक पकड़ में नहीं आए। लोको क्षेत्र में सूने मकान में घुसकर चोर जेवरात चुराकर ले गए थे। वहीं हटा थाना क्षेत्र में सबसे व्यस्त इलाका बजरिया में एक साथ 23 नवंबर को पांच दुकानों में चोरी हुई। देहात थाना क्षेत्र के पावरग्रिड में लाखों रुपए के जेवरात चोरी हो गए।

जिस घर में चोरी हुई उसमें लड़की की शादी होना थी और शादी के लिए जेवर रखे थे चोरी के बाद परिजन परेशान हैं। लेकिन पुलिस अब तक एक भी मामले में चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में लोगों में खौफ बना हुआ है।

जानकारी अनुसार गड़याऊ मोहल्ला निवासी वंदना पति शारदा यादव 32 शनिवार की शाम 7 बजे एक शादी समारोह में परिवार के सदस्यों के साथ शामिल होने के लिए गई थीं। जब घर वापस लौटकर आईं तो दरवाजे का ताला टूटा मिला और घर में रखे सोने चांदी के जेवरात नहीं मिले।

जिसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों के अनुसार चोर सोने का एक हार, आधा किलो चांदी का डोरा, सोने की झुमकी सहित अन्य सामग्री चुराकर ले गए। घटना शाम 7 बजे से रात 9 बजे के बीच की बताई गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser