• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • Woman Sarpanch Murdered In Batiagarh Police Station Area, Half naked Body Of Youth Found In Countryside Police Station Area

दो हत्याएं:बटियागढ़ थाना क्षेत्र में महिला सरपंच की हत्या, देहात थाना क्षेत्र में युवक का अर्धनग्न शव मिला

दमोहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीचबचाव करने पहुंची थी सरपंच मां, 9 पर केस, युवक के मामले में मर्ग दर्ज,जांच शुरू

बटियागढ़ थाना क्षेत्र के फुटेरा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम गंजबरखेरा की महिला सरपंच बड़ी बहू की कुछ लोगों ने शुक्रवार की रात राॅड, लाठी मारकर हत्या कर दी। सरपंच के बेटे से कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। जिस पर वह बीचबचाव करने के लिए पहुंची थी। तभी आरोपियों ने उसके सिर पर सरिया मार दिया।

इधर शनिवार की सुबह फुटेरा और पथरिया फाटक के बीच रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का संदिग्ध हालत में अर्धनग्न शव मिला है। युवक के शरीर पर चोटों के निशान तथा आंख और कान कटा हुआ है। युवक की शिनाख्त फुटेरा वार्ड नंबर 3 निवासी अतुल पिता कमल तिवारी के रूप में हुई है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार महिला सरपंच बड़ीबहू पति अनरत लोधी 41 की सिर में गंभीर चोटें आने से मौत हो गई। जबकि उसके बेटे यशवंत लोधी एवं स्वराज लोधी घायल हैं। घायलों के अनुसार दो दिन पहले आरोपियों के मकान की दीवार में ट्रैक्टर टकराने से दीवार मामूली क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिस पर बहस हुई थी। शुक्रवार की शाम करीब 6.30 बजे यशवंत गांव से अपने घर जा रहा था। तभी आरोपियों ने उसे घर से कुछ दूरी पर ही पीछे से लाठियों, राॅड से हमला कर दिया। जिसे बचाने के लिए उसकी मां बड़ीबहू एवं छोटा भाई स्वराज मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया। जिसमें स्वराज के हाथ में लाठी लगी और बड़ी बहु के सिर में राॅड, लाठी लगने से गंभीर चोटें आईं।

तीनों को बटियागढ़ अस्पताल से देर रात जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी मृतका के कुटुंब के ही हैं। बटियागढ़ थाना टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि आरोपियाें के मकान की दीवार में अनरत लोधी का ट्रैक्टर लगने पर विवाद हुआ है। इसके पहले से रंजिश बताई जा रही है। दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में महिला सरपंच बड़ीबहु को गंभीर चोटें आने पर बटियागढ़ से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। प्रकरण में आरोपी सुंदर, लेखन, गोरेलाल, गनपत लोधी, राजेंद्र, रमेश, जुगलेश, तीरथ, दरबारी के विरुद्ध धारा 307 का प्रकरण दर्ज किया गया है। शव का पीएम कराया गया है। अब इस मामले में हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

खबरें और भी हैं...