पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:कोतवाली सहित जिले के पुलिस थानों में किया गया महिला सम्मान कार्यक्रम

दमोह15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना सहित जिले के सभी थानों में मंगलवार को एसपी हेमंत चौहान के निर्देशन में महिला सम्मान कार्यक्रम हुए। कोतवाली थाना में तहसीलदार डॉ. बबीता राठौर, महिला एवं बाल विकास विभाग से सुपरवाइजर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताएं, पुलिस विभाग से इंस्पेक्टर इंद्रा सिंह, टीआई एचआर पांडे उपस्थित रहे। इस मौके पर युवतियाें ने बेटी बचाओ का संदेश देते हुए कविताएं सुनाई तो अधिकारियों ने महिलाओं को सशक्त बनने जागरूक किया। इस मौके पर शौर्य दल के सदस्य, स्व सहायता समूह के सदस्यों की भी उपस्थिति रही।

महिलाओं के विरूद्ध होने वाले अपराधों की रोकथाम एवं महिला सुरक्षा को समाज के केंद्र बिंदु पर लाने के लिए प्रदेश स्तरीय जन जागरूकता अभियान सम्मान का शुभारंभ मुख्यमंत्री द्वारा वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से सोमवार को किया गया। यह अभियान 26 जनवरी तक चलेगा। पहले दिन महिलाओं का सम्मान किया गया। अंत में शपथ वाचन कर महिला सुरक्षा के लिए शपथ ली गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser