पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गढ़ाकोटा की घटना:युवती ने लगाया फंदा, मौत; दो सुसाइड नोट मिले, दोनों में अलग-अलग बातें

गढ़ाकोटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एफएसएल टीम ने की जांच, नोट में शादी और कैंसर की बात

गुरुवार की सुबह नगर के रामवार्ड में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच के दौरान घटना स्थल पर दो सुसाइड नोट मिले हैं।  दोनों में अलग-अलग बातें लिखी हुई हैं। जानकारी अनुसार थाना गढ़ाकोटा में सूचना मिली की नगर के रामवार्ड निवासी एक युवती ने अपने घर के बैडरूम में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतिका को फंदे से उतारकर शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा भेजा गया, जहां डाॅक्टर से पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों को सौंपा।

थाना प्रभारी केएन अरजरिया ने जबताया कि सुबह मृतिका के चाचा निर्मल जैन ने थाने में आकर जानकारी दी थी कि उनकी भतीजी कुमारी प्रीमा पिता अशोक कुमार जैन उम्र 29 वर्ष निवासी रामवार्ड गढ़ाकोटा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसपर मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया। एफएसएल अधिकारियों के समक्ष घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। जिसमें मृतिका पंखे से अपने कमरे में फांसी लगी पाई गई।

वहीं मृतिका के पास दो सुसाइड नोट मिले हैं, जिसमें उसने लिखा है कि मेरे माता-पिता मेरी शादी को लेकर परेशान हैं, जबकि मुझे न तो खाना बनाना आता है और नहीं ही साड़ी पहनना। मैं शादी नहीं करना चाहती। मैं इस लाइक नहीं हूं। वहीं दूसरे सुसाइट नोट में मृतिका ने लिखा है कि दो माह पहले जब मेरे माता-पिता जबलपुर में लॉकडाउन में फंसे थे तब मुझे पता चला कि मुझे कैंसर है इसलिए मैं अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही हूं और सभी से माफी मांगती हूं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें