पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिट इंडिया रन:लड़की वर्ग में आरती तो लड़कों में मनोज वंशकार आए अव्वल

घुवारा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा संचालित नेहरू युवा केंद्र छतरपुर के तत्वावधान में ग्राम पंचायत पनवारी के हायर सेकंडरी स्कूल में आज़ादी का अमृत महोत्सव फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 मनाया गया। कार्यक्रम में फिट रहने के लिए सामूहिक प्रतिज्ञा शपथ लेते हुए सामूहिक दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

दौड़ प्रतियोगिता में लड़की वर्ग से आरती वंशकार ने प्रथम, प्रतीक्षा राय ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग से मनोज वंशकार ने प्रथम एवं नीरज सिरदर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। फिट इंडिया रन कार्यक्रम में “फिट इंडिया का डोज, आधा घंटा रोज” के स्लोगन का सामूहिक वाचन किया गया। कार्यक्रम से ग्रामवासियों को फिट रहने का संदेश दिया गया। स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया गया।

कार्यक्रम में शासन के कोविड निर्देशों का पालन किया गया। कार्यक्रम में शिक्षक ब्रजेश नामदेव, आरकेएसके से कविता नामदेव, साथिया सिनेमा परियोजना से ब्लॉक समन्वयक अभिषेक द्विवेदी, संकुल समन्वयक सतेंद्र सिंह घोष, नेहरू युवा केन्द्र छतरपुर से बड़ामलहरा ब्लॉक के ब्लॉक कॉर्डिनेटर देवेंद्र सिंह घोष, समस्त प्रतिभागी एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

नेहरू युवा केंद्र ने कराया दौड़ का आयोजन

नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में जिले के सभी 8 विकासखंडों में आजादी का अमृत महोत्सव फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के तहत फिट रहने हेतु सामूहिक प्रतिज्ञा और शपथ लेते हुए सामूहिक दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। फिट इंडिया रन कार्यक्रम में फिट इंडिया का डोज, आधा घंटा रोज के स्लोगन का सामूहिक वाचन कर ग्रामवासियों को फिट रहने का संदेश दिया गया।

इस अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद किया। कार्यक्रम में शासन के कोविड निर्देशों का पालन किया हुआ। दौड़ प्रतियोगिता में अव्वल छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम नेहरु युवा केंद्र के उप निदेशक अरविंद सिंह यादव के निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में स्वयंसेवक, शिक्षक, संकुल समन्वयक, सीएचओ पूजा यादव, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सुपरवाइजर सहित प्रतिभागियों सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...