पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावी सभा:कमलनाथजी यह तो ट्रेलर है पिक्चर बाकी है: शिवराज

घुवाराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घुवारा में कमलनाथ पर बरसे शिवराज सिंह-उमा

घुवारा के सराकरी स्कूल में हुई भाजपा की सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि हमने विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी, अरे कमलनाथ जी यह तो केवल ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने कमलनाथ पर प्रहार करते हुए कहा कि आप हमेशा रोते थे कि पैसा नहीं है, पैसा नहीं है। अरे भई मैं कहता हूूं कि कोई कमी नहीं है। अरे कठिन परिस्थिति में भी कोई रास्ता निकाला जा सकता है। अगर रास्ता नहीं निकाल सकते तो ऐसा मुख्यमंत्री किस काम का है।

उन्होंने कहा कि हम जनता के कल्याण के लिए कोई कर्मी नहीं आने देंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि हमने वृहद योजना तैयार की है कि हर खेत ही पानी नहीं पहुंचाएंगे। बल्कि हर गांव में नलजल योजना के तहत हर घर में पानी पहुंचाएंगे। मेरी प्यारी बहनो अब तुम्हें पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

उमा ने 11 और शिवराज ने 17 मिनट दिया भाषण

शिवराज सिंह और उमा भारती को दूसरी सभा में जाने की जल्दी उनके चेहरों पर भी साफ नजर आई। उन्होंने मंच पर स्वागत जैसी औपचारिकताओं को शार्ट में निपटवाया। वे मात्र 1 घंटे 10 मिनट ही मंच पर मौजूद रहे। इन दोनों नेताओं के अलावा प्रत्याशी सहित मात्र तीन नेताओं ने छोटे-छोटे भाषण दिए। उमा भारती ने भी मात्र 11 मिनट का ही भाषण दिया, इसी प्रकार शिवराज सिंह चौहान ने भी 17 मिनट तक ही सभा को संबोधित किया। दोनों नेता सभा स्थल से सीधे हेलीपैड पहुंचे और सवार होकर रांची के लिए रवाना हो गए।

उमा ने पहनाई जीत की माला

  • उमा भारती ने प्रद्युम्न को जीत की माला पहनाई।
  • नेताओं ने विधानसभा के घोषणा पत्र का विमोचन किया।
  • समय की कमी के कारण कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं के नाम ऐलान के बीच ही उमा भारती ने माइक थामकर अपना भाषण शुरू कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें