पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या मामला:सहायक समिति प्रबंधक आत्महत्या का मामला में चार आराेपियाें पर इनाम घाेषित

हरपालपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहकारी समिति भदर्रा के सहायक प्रबंधक सुरेश नायक को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले 4 आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने 2-2 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। भदर्रा समिति के सहायक प्रबंधक सुरेश नायक ने 23 सितंबर को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में जहरीली दवा खाकर आत्महत्या कर ली थी।

मृत्यु पूर्व दिए गए बयान के वीडियो एवं सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी पूर्व समिति प्रबंधक रवि त्रिपाठी, पूर्व सहायक समिति प्रबंधक रामस्वरूप राजपूत एवं ग्राम भदर्रा के ही दिनेश मिश्रा और अमा के लाखन यादव ठेकेदार को पुलिस जांच के आधार पर दोषी पाया।

पुलिस ने 15 दिनों तक हर पहलुओं पर जांच करने की बाद धारा 306 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था। उसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आए। इस पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने आरोपियों पर 2-2 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

जानकारी देने वाले का नाम रहेगा गोपनीय

टीआई याकूब खान का कहना है कि यदि किसी भी व्यक्ति की इन अपराधियों के खिलाफ सूचना मिलती है तो उनका नाम गुप्त रखा जाएगा और उन्हें शासन द्वारा घोषित की गई 2 हजार की राशि दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें