पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बिना डॉक्टर की पर्ची के स्प्रिट का विक्रय न करें: एसडीएम

हटा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन में जहरीली शराब के सेवन से हुई मौतों एवं घटना क्रम के जांच के बाद अब प्रदेश भर का प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया है। इसी क्रम में हटा एसडीएम राकेश मरकाम की अध्यक्षता एवं एसडीओपी नीतेश पटेल तथा टीआई दीपक खत्री की उपस्थिति में पुलिस थाना परिसर हटा में ड्रग केमिस्ट संघ की बैठक हुई।

जहां हटा एसडीएम राकेश मरकाम ने बैठक में कहा कि उज्जैन में जहरीली शराब के सेवन से हुई मौतों के घटना क्रम की रिपोर्ट सामने आने के बाद यह बात सामने आई है कि मेडिकल स्टोर से रेगुलर स्प्रिट खरीदकर उसका उपयोग जहरीली शराब बनाने में किया जा रहा है, इसकी खुली बिक्री प्रतिबंधित होने की जानकारी दुकानदारों को दी गई और निर्देशित किया गया कि बिना डॉक्टर की पर्ची के स्प्रिट का विक्रय न किया जाए, स्प्रिट का स्टॉक रजिस्टर संधारित किया जाए।

जिसमें खरीदी और बेची गयी स्प्रिट की जानकारी दर्ज की जाए। बैठक में दवा विक्रेता बद्री अग्रवाल, गिष्णु अग्रवाल, चंद्रभान पटेल, लखन मोदी, अज्जू, हसन, सुशील अग्रवाल, सुधीर पाठक आदि अनेक दुकानदार उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें