पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:हटा : नपा कार्यालय में 4 कर्मचारी पाॅजिटिव मिले, फिर भी सतर्कता नहीं

हटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना को लेकर दमोह जिला मुख्यालय के बाद सबसे ज्यादा हटा तहसील में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यहां पर अभी भी मरीज सामने आ रहे हैं। हाल ही में नगर पालिका कार्यालय में 4 कर्मचारियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वहीं नगर के नवोदय स्कूल में तीन परिवार इससे प्रभावित हुए थे, जिसमें मंगलवार काे एक शिक्षक की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

वहीं मुरली मनोहर वार्ड में एक माह पूर्व जिन्हें कोरोना था, उनका निधन भी मंगलवार को हार्ट अटैक से हो गया है। हटा में कोरोना के आंकडे 290 को पार कर गए हैं। मौत का आंकडा अभी स्‍पष्‍ट कोई नहीं बता पा रहा है। वर्तमान में 21 एक्टिव मरीज हैं, सभी होम आइसोलेट हैं, कोविड 19 सेंटर निल चल रहा है।

नगर में व सरकारी कार्यालय में एक साथ निकलने वाले मरीजों ने आमजन के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं। हैरानी की बात तो यह है नगर पालिका कार्यालय में चार मरीज पॉजिटिव आने के बाद प्रभारी सीएमओ को इसकी जानकारी नहीं थी। जब प्रभारी सीएमओ सुशील अग्रवाल से जानकारी ली तो उन्होंने अपने अधीनस्थ कर्मचारी को बुलाकर पूछा क्यों यहां कौन पाॅजिटिव निकला है। जानकारी मिलते ही कहने लगे कि कार्यालय को तो सैनिटराइज करा दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें