पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:हटा एसडीएम कार्यालय में गूंजे पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे

हटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को हटा एसडीएम कार्यालय में पुलिस के खिलाफ नारे लगाए गए। साथ ही एसडीएम राकेश मरकाम को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की गई। ग्राम भटिया निवासी अमोल अहिरवार को एक साथी सहित पुलिस ने सट्‌टा के आरोप में 9 अक्‍टूबर को पकड़ा था। उसी दौरान आरक्षक निशांत वैष्‍णव ने दोनों आरोपियों को को छोडने की एवज में 10 हजार की मांग की।

पीडित ने 8 हजार रुपए दिए तो दोनों आरोपियों को गली गलौज के साथ जातिगत अपमानित किया जाने लगा। जिस पर आरोपियों द्वारा आरक्षक एवं उपनिरीक्षक संजू सैयाम की लिखित शिकायत एसपी दमोह से की। लेकिन शिकायत पर तो कोई कार्रवाई नहीं हुई उल्‍टे टीआई दीपक खत्री एवं आरक्षक निशांत वैष्‍णव द्वारा शिकायत को वापस लेने व राजीनामा के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

इसी बात को लेकर पीड़ित परिवार सहित अन्य लोगों ने बुधवार को नारेबाजी की। ज्ञापन देने वालों में अमोल अहिरवार, राहुल राही, वीकेश अहिरवार, हेमंत भारती विनोद आदि प्रमुख रहे। एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया जैसे ही मेरे पास इस मामले की शिकायत आएगी, न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें