पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गांधी वार्ड में शासकीय सड़क मद की भूमि में अतिक्रमण कर बनाए मकान तोड़े गए

हटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टीम ने घर का ताला तोड़कर सारा सामान सड़क पर रखकर मकान गिरा दिया

राजस्व विभाग की टीम ने गांधी वार्ड की पटवारी हल्का नंबर 60 की शासकीय सड़क मद की भूमि में हुए अतिक्रमण को हटा दिया। राजस्व निरीक्षक मनीराम आदिवासी ने बताया कि गांधी वार्ड में खसरा नंबर 30 की सड़क मद की भूमि पर भरत सिंह और प्रकाश सिंग द्वारा अतिक्रमण कर मकान बना लिए थे।

जिन पर पटवारी द्वारा तहसीलदार हटा के न्यायालय में रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। जिस पर राजस्व न्यायालय में प्रकरण दर्ज कर सुनवाई की गई। दोनों अतिक्रमणकारियों को उपस्थित होकर पक्ष रखने का अवसर दिया गया और बेदखली के आदेश पारित किए गए थे, जिनके पालन में बुधवार को दोनो अतिक्रमण हटाए गए हैं।

अतिक्रमणकर्ता की पत्नी मंजू ठाकुर ने बताया कि तहसील से नोटिस मिला था जिसका जबाव पेश किया जिसमें जुर्माना और चालान पेश किया था लेकिन अचानक बुधवार को प्रशासनिक टीम आई और बिना नोटिस के मकान गिरा दिया। हमारे देवर भरत ठाकुर के घर का ताला तोड़कर सारा सामान सड़क पर रखकर मकान गिरा दिया। जबकि इसी जगह से सटकर और आसपास कई जगह अतिक्रमण हैं लेकिन मेरे मकान को द्वेष पूर्ण तरीके से गिरा दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें