पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच में जुटी पुलिस:जतारा में बकरी चराने गई 60 साल की महिला पहाड़ी पर मिली मृत

जतारा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को वृद्ध महिला बकरी चराने जंगल में गई थी। जब लौटकर नहीं आई तो परिजन ने ढूंढना शुरू किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। वृद्ध महिला दूसरे दिन पहाड़ी पर मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बारे में एसआई रवि सिंह ने बताया कि मृतका हरकिया रैकवार उम्र 60 वर्ष निवासी बैरवार शनिवार को अपनी बकरी लेकर चराने जंगल में गई थी। शाम को बकरियां तो घर पर आ गईं पर वृद्ध महिला हरकिया रैकवार नहीं लौटी। परिजन परेशान हो गए, लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला। सुबह फिर परिजन ने वृद्ध महिला की तलाश शुरू की। बंदर गुड़ा के पास पहाड़ी पर महिला मृत पड़ी हुई थी।

सिंह ने बताया कि उसके सिर पर चोट भी है। अभी मर्ग कायम कर लिया गया है, विवेचना की जा रही है। परिजनों से भी इस संबंध में जानकारी ली जाएगी। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, स्थिति साफ होने पर कुछ कहा जा सकेगा। शव का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें