पिकअप चालक को लूटने:कार में व दरवाजे पर फायरिंग करने के आरोपियों को किया गिरफ्तार

खजुराहोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना राजनगर क्षेत्र में पिकअप ड्राइवर के साथ लूट करने एवं फॉर्च्यूनर गाड़ी पर फायरिंग कर जानलेवा हमला तथा ग्राम डहर्रा के पटेल परिवार के घर पर हुई फायरिंग की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि 2 दिसंबर को डहर्रा रेलवे ओवर ब्रिज पर रात 1 बजे 4 आरोपियों ने एक पिकअप के ड्राइवर और उसके साथियों के साथ बंदूक, कट्‌टा अड़ाकर 2 हजार नकद और 3 मोबाइल छीन लिए थे।

इसके बाद खजुराहो से एक शादी समारोह से लौट रहे बांदा के व्यवसायी की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर रेलवे ओवर ब्रिज पर रात पौने 2 बजे 4 अज्ञात आरोपियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग कर, जानलेवा हमला कर गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई थी। जिसमें ड्राइवर मछंदर सिंह के हाथमें गोली लगी एवं गाड़ी के बोनट पर गोलियां लगी थीं। उसी रात करीब 2 बजे ग्राम डहर्रा के भगवान चरण पटेल के घर के बाहर अज्ञात आरोपियों ने गालियां देकर के दरवाजे पर फायरिंग की थी।

राजनगर थाना पुलिस ने तीनों ही मामलों में अज्ञात आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया था। बीते रोज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अशोक पटेल उम्र 22 वर्ष निवासी अतर्रा 5 दिसंबर की रात्रि को अपने अन्य 3 किशोर दोस्तों के साथ में बंदूक कट्टा लेकर ग्राम में घूम रहा था। आरोपी अशोक पटेल को अभिरक्षा में लेकर के पूछताछ की गई। तो उसने घटना को स्वीकार किया एवं 3 अन्य नाबालिग आरोपियों के नाम बताए। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। उनके कब्जे से एक बाइक, बंदूक 12 बोर, दो 315 बोर के कट्टे, एक 338 बोर का कट्‌टा जब्त किया।

खबरें और भी हैं...