पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना को हराने के लिए 75 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए:लवकुशनगर, चंदला, गौरिहार, राजनगर के लिए मशीनें खजुराहो अस्पताल प्रबंधन को सौंपी

खजुराहो/छतरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खजुराहो| मशीनें खरीदकर सांसद ने क्षेत्र की सभी अस्पतालों को भेजी । - Dainik Bhaskar
खजुराहो| मशीनें खरीदकर सांसद ने क्षेत्र की सभी अस्पतालों को भेजी ।

खजुराहो सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र के खजुराहो, लवकुशनगर, चंदला, गौरिहार, राजनगर अस्पतालों में लिए 75 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें भेजी हैं। उनके प्रतिनिधि संजय रैकवार ने मंगलवार को यह सभी मशीनें खजुराहो अस्पताल प्रबंधन को सौंप दी हैं। यहां से अन्य सभी अस्पतालों में यह मशीनें भेज दी जाएंगी।

कोरोना की दूसरी लहर का कहर खजुराहो राजनगर में बढ़ते देख सांसद वीडी शर्मा ने पिछले दिनों कलेक्टर शीलेंद्र सिंह एवं अन्य अधिकारियों के साथ आपदा प्रबंधन की बैठक में जिला की स्वास्थ्य संबंधी और कोरोना की विस्तृत जानकारी ली थी। उस पर उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा था कि वह इस कोरोना के संकट में अपने क्षेत्र के साथ हैं। इसके लिए वह स्वास्थ सुविधाओं में कमी नहीं आने देंगे। उस बैठक में भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया ने भी उन्हें स्वास्थ सुविधाओं की वास्तविकता से परिचय कराया था। सांसद शर्मा ने अपने क्षेत्र के अस्पतालों के लिए 75 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजीं।

मंगलवार को भाजपा के नेता संजय रैकवार,भइया अवस्थी, तहसीलदार विजय सेन, बृज गोपाल अवस्थी टिकुरी, अनुज शुक्ला, विजय राज, मोहिनी सेन, कल्लू अवस्थी आदि की मौजूदगी में खजुराहो अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एसके गुप्ता को यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे गए। इसके पहले सांसद अपनी निधि से खजुराहो अस्पताल को 15 लाख कीमत की सर्व सुविधायुक्त एंबुलेंस सौंप चुके हैं।

इस अवसर पर भाजपा नेता संजय रैकवार ने बताया कि सांसद शर्मा अपने लोक सभा क्षेत्र खजुराहो के अंतर्गत राजनगर विधान क्षेत्र के खजुराहो सहित लवकुशनगर एवं चंदला विधान सभा क्षेत्र के अस्पतालों को भी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं स्वास्थ सुबिधाओं के लिए अपनी निधि से सहयोग राशि प्रदान कर चुके हैं। अभी भी उनका सहयोग जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें