ट्रेवल एजेंट और गाइड्स के साथ की बैठक‎:खजुराहो में जल्द शुरू होगी स्पाइस जेट एयर लाइन की जहाज‎

खजुराहो‎एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खजुराहो के लिए बहु प्रतीक्षित स्पाइस जेट एयर लाइन की जहाज जल्द शुरू होगी। स्पाइस जेट की जहाज खजुराहो शुरू हो इसके लिए मंगलवार को कंपनी के अधिकारियों ने खजुराहो के होटल ललित में एक बैठक आयोजित की। इस बैठक में होटल व्यवसायी, ट्रेवल एजेंट्स, गाइड्स आदि मौजूद रहे। बैठक में स्पाइस जेट को कितना और कहां से कितने यात्री मिलेंगे।

जिसमें पर्यटक भी हो किस शहर में कितने उद्योग हैं जहां से भी एयर लाइन को बिजनेस मिले इसे लेकर चर्चा हुई। स्पाइस जेट के अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने लोगों से सुझाव लिए। जिसमें काफी लोगों ने कलकत्ता, खजुराहो, ग्वालियर के लिए जहाज चलाने की बात करते हुए कहा कि खजुराहो से आपकी एयर लाइन को पन्ना, सतना, छतरपुर, मऊरानीपुर, टीकमगढ़ आदि के काफी यात्री मिल सकते हैं। इस क्षेत्र में सीमेंट फैक्ट्री, ग्रेनाइट, डायमंड जैसे बड़े बिजनेस हैं। जहां आए दिन बाई रूट लोग आते हैं पूरा दिन सफर में जाता है। ऐसे में जहाज होगी तो अच्छा होगा।

जहाज के लिए दोपहर का समय उचित बताया गया। कलकत्ता, जयपुर, राजस्थान आदि से जहाज चलाने पर भी चर्चा की गई। औरंगबाद से भी जहाज ऑपरेट करने पर सुझाव आए। खजुराहो को वैडिंग वेन्यू के रूप में प्रचारित करने पर जोर दिया। जिससे गुजरात जैसे शहर से लोग आएंगे। खजुराहो मुंबई जहाज चलाने पर जोर दिया गया। दिल्ली खजुराहो अहमदाबाद बनारस जैसे रुट की भी चर्चा हुई। कुछ रूट को द्वितीय चरण में जोड़ने की बात भी आई।

सुझावाें पर जल्द‎ होगा अमल‎
सेल्स मैनेजर संजय श्रीवास्तव ने बताया कि आज की समीक्षा बैठक में अच्छे सुझाव आए जिन पर शीघ्र अमल कर कंपनी यहां जहाज चलाने का निर्णय लेगी। स्पाइस जेट टीम के सदस्य अभिजीत बाला साहिब भी साथ में हैं। हम लोग कल एयरपोर्ट ऑथोरिटी के साथ भी मीटिंग करेंगे।

खबरें और भी हैं...