पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध :पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

खजुराहो15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

 केंद्र सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल के बढ़े दामों में की गई बढ़ोत्तरी से नाराज यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। नगर के हनुमान मंदिर से गोल मार्केट तक यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गौरव सिंह बघेल के नेतृत्व में मार्च निकाला। कार्यकर्ताओं ने डीजल और पेट्रोल के दाम के विरोध में प्रदर्शन के रूप में मोटर साइकिलों को बगैर स्टार्ट किए पैदल ले जाते हुए, एक चार पहिया वाहन को रस्सी में बांधकर खींच हुए एवं एक मोटरसाइकिल को हाथ ठेले पर रखकर रैली निकाली।

पार्टीजनों ने लोगों तक यह संदेश पहुंचाने का प्रयास किया कि डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ने के कारण किस तरह लोगों को परेशानियां हो रही हैं l युवा नेता गौरव सिंह बघेल के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता केंद्र सरकार और शिवराज सिंह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए निकले। इस अवसर पर खजुराहो एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल, खजुराहो थाना प्रभारी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह जोनवर, राजनगर थाना प्रभारी अभिलाष भलावी एवं बमीठा थाना का पुलिस बल मौजूद रहा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement