पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापता:31 वर्षीय युवक का कंकाल जंगल में मिला, डेढ़ माह पहले हुआ था लापता

खुरई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार काे मालथौन थाने के तहत बरोदियाकलां के जंगल मे एक युवक का कंकाल मिला, जिससे सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गुमइंसान की कायमी के आधार पर हुई, वह डेढ़ माह से लापता था। थाना प्रभारी शंकुनतला बामनिया ने बताया कि मड़ावन गौरी के पास जंगल से एक युवक का कंकाल मिला है। थाना मालथौन में 2 अगस्त को युवक की गुमइंसान की रिपाेर्ट दर्ज हुई थी।

जिसके आधार पर कंकाल की शिनाख्त गुमइंसान चंद्रभान पिता छोटेलाल यादव निवासी मड़ावन गौरी 31 वर्ष के रूप में हुई है। उनके परिजनों ने उनके कपड़े, मोबाइल फोन और चप्पल से पहचान कर ली है। एक कपड़े के स्टाॅल से युवक ने फांसी लगाई थी। डेढ़ माह बाद जंगल मे शरीर कंकाल हो गया। पेड़ से कपड़े का स्टाॅल मिला, मोबाइल और चप्पल भी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को सागर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

मामले की जांच की जा रही है। गाैरतलब है कि युवक लापता हाे गया था, जिससे परिजनाें ने आसपास तलाश के बाद 02 अगस्त काे गुमइंसान का मामला दर्ज कराया था। तब से पुलिस भी युवक की तलाश कर रही थी। लेकिन जंगल में युवक का कंकाल हाेने की सूचना के बाद पुलिस ने माैके पर पहुंचकर देखा ताे वहां माेबाइल, चप्पल भी मिली, जिससे गुमइंसान का हुलिया मिलाने के बाद परिजनाें काे सूचना दी गई, जिससे उन्हाेंने आकर पहचान कर ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें