पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आराेपी को भेजा जेल:दाे दिन की रिमांड के बाद ठगी के आराेपी काे कोर्ट में पेश किया, जेल

खुरई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार काे दाे दिन की पुलिस रिमांड रविवार काे दाे दिन की पुलिस रिमांड पूरी हाेने के बाद ठगी के मामले में भाेपाल के ईरानी माेहल्ले से ला गए आराेपी रिजवान अली काे पुलिस ने दाेबारा न्यायालय में पेश किया। जहां से आराेपी जेल भेज दिया गया।

पुलिस काे आराेपी से पूछताछ में उसके तीन अन्य साथियाें की जानकारी भी मिल गई है। घटनाक्रम में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने आराेपी की निशानदेही पर जब्त कर ली है। थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि रिमांड के दाैरान आराेपी से पूछताछ की गई। उसके द्वारा ठगी वाले स्पाॅट का वैरीफिकेशन भी कराया गया। उससे तीन अन्य साथियाें के बारे में भी जानकारी ली गई है। उसे तीन अन्य साथी नशे का लालच देकर लाए थे। ठगी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। सभी लाेग घटना के बहुत पहले आ गए थे।

जब फरियादी राजेन्द्र साेनी ज्वेलर्स की पहली दुकान में गया ताे आराेपी बाइक के पास खड़ा रहा, अन्य साथी दुकान में ज्वेलरी की पूछताछ के बहाने अंदर घुस गए। उसके बाद उसे फाॅलाे करते रहे। जब वह लाैट रहा था, तभी उसे पुलिस बनकर चेकिंग के बहाने राेक लिया। उसके बैग से ज्वेलरी की डिब्बियां निकालकर बाइक से चले गए।

बाकी की जानकारी, प्लानिंग अन्य साथियाें की थी। सीसीटीवी में आराेपियाें काे फाॅलाे कर लिया, उनका बाइक नंबर निकाला। हुलिया भी स्पष्ट किया। जिससे पुलिस भाेपाल के ईरानी माेहल्ले तक पहुंच सकी। उन्हाेंने बताया कि ठगी मामले में जांच और तलाश दाेनाें जारी है। नगर के अन्य मामलाें में भी आराेपियाें की तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें