पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो पक्षों में विवाद:बैलगाड़ी हटाने की बात पर दो पक्षों में मारपीट, 6 लोग घायल

खुरईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मझेरा गांव में बैलगाड़ी हटाने की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए। एक पक्ष के घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस के मुताबिक मझेरा गांव में बैलगाड़ी हटाने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे, राड से मारपीट की गई। जिसमें दोनों पक्षों से तीन-तीन लोग घायल हो गए।

एक पक्ष के 3 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया। जिन्हें 108 एंबुलेंस के पायलट मनोज राय, डॉ. जितेंद्र राय ने उपचार करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक सोमत अहिरवार की बैलगाड़ी हटाने की बात को लेकर उसका टीकाराम कुशवाहा से विवाद हो गया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट होना शुरू हो गई। जहां पहले पक्ष से संतोष कुशवाहा, छोटू कुशवाहा और बीच-बचाव करने आए हरिराम रैकवार घायल हो गए तो दूसरे पक्ष से सोमत अहिरवार, पार्वती अहिरवार, राधा अहिरवार घायल हो गए।

सभी घायलों को खुरई सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक पक्ष के सोमत अहिरवार, पार्वती अहिरवार व राधा अहिरवार को गंभीर हालत में जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया। एक पक्ष के 19 वर्षीय घायल छोटू कुशवाहा की रिपोर्ट पर पुलिस ने सोमत अहिरवार, हेमराज अहिरवार, हनमत अहिरवार, सुरेंद्र अहिरवार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, तो वहीं दूसरा पक्ष सागर रेफर होने की वजह से मामला दर्ज नहीं हो पाया है। पुलिस दूसरे पक्ष पर रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें