पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड अपडेट:मालथौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों डॉक्टर पॉजिटिव

खुरई2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मालथौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी कर रहे दोनों डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिससे अब मालथौन अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए एक भी डॉक्टर उपलब्ध नहीं है। गौरतलब है कि मालथौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 6 माह से कोई भी डॉक्टर पदस्थ नहीं है।

रजवांस और बरोदिया कला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों से मालथौन में ड्यूटी कराई जा रही थी। अब उनकी भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। ऐसे में मरीजों को देखने के लिए कोई भी डॉक्टर उपलब्ध नहीं होगा। खुरई के बीएमओ को मालथौन बीएमओ का अतिरिक्त चार्ज है। इस तरह अस्पताल में एक भी डॉक्टर नहीं है।

बीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव का कहना है कि डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों के इलाज के लिए अन्य स्थानों से डॉक्टरों की व्यवस्था बनाई जा रही है, इस संबंध में उच्चाधिकारियों से चर्चा की गई है। अस्पताल में मरीजों को व्यवस्थित रूप से इलाज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें