पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:विदिशा से खुरई लाकर खपा रहे थे अवैध शराब, एक महिला सहित चार गिरफ्तार

खुरई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खुरई|अवैध शराब लाते आरोपी पकड़े गए। घर से भी शराब की पेटी बरामद की। - Dainik Bhaskar
खुरई|अवैध शराब लाते आरोपी पकड़े गए। घर से भी शराब की पेटी बरामद की।
  • बीती रात घने काेहरे के बीच जरवांस बायपास रोड से चारों को कार सहित पकड़ा

पुलिस ने बीती रात करीब 1 बजे घने काेहरे के बीच जरवांस बायपास रोड पर चार शराब तस्करों को पकड़ा, जिनमें एक महिला भी शामिल है। यह विदिशा जिले से शराब लाकर खुरई में खपा रहे थे। आरोपियों से 1,32,250 रुपए कीमत की 23 पेटी देशी मसाला शराब याने 230 लीटर शराब, एक कार क्रमांक एमपी 04 सीवी 0869 कीमत की करीब 5 लाख रुपए जब्त की गई है। इस तरह आरोपियों से कुल 6,32,250 रुपए कीमत के सामान की जब्ती की गई है।

आरोपियों में एक महिला है। जिसके घर से कुछ शराब की पेटी बरामद की गई हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपियों से शराब तस्करी को लेकर पूछताछ की जा रही है। एसडीओपी सुमित केरकट्टा ने बताया कि बीती रात करीब एक से दो बजे के बीच हमें मुखबिर से शराब तस्करी की सूचना मिली। तुरंत टीम तैयार कर घेरबंदी कर दबिश दी गई।

थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम दबिश देने पहुंची, घना काेहरा था, करीब 5 फीट का ही दिखाई दे रहा था, टीम चाराें ओर घेरा डाले हुए थी, सूचना मिलती जा रही थी। जरवांस गांव के बायपास रोड पर एक कार आती दिखी। जिसकी तलाशी ली गई तो कार से अवैध शराब की पेटियां बरामद हुईं। आरोपी रास्ते में शराब उतारते हुए आ रहे थे। उनकी निशानदेही पर बरौदिया नौनागिर में एक महिला के घर से भी शराब की पेटियां बरामद हुईं। इस तरह कुल 23 पेटी शराब आरोपियों से जब्त की गई। काेहरे के कारण आरोपियों काे पुलिस बल एवं गाड़ियां नहीं दिखाई दीं।

पुलिस ने भी कार दिखते ही उसके चाराें ओर घेराबंदी कर दी, जिससे वह भाग नहीं सके। उन्होंने बताया कि तस्करी में उपजेल राेड खुरई निवासी बृजकिशोर पिता गौरीशंकर रावत उम्र 55 वर्ष, शास्त्री वार्ड बीना निवासी सोनू पिता रामप्रसाद राय उम्र 26 वर्ष, बरौदिया नौनागिर निवासी हिरदेश पिता मोतीलाल साहू और लक्ष्मी पति हिरदेश साहू को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियोें ने बताया कि वह विदिशा जिले की बाॅर्डर के पास से शराब लेकर आ रहे थे। पुलिस पूरे नेटवर्क को लेकर पूछताछ कर रही है। जिससे अवैध तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा हाे सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser