पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माैत:अलग-अलग स्थानों पर दाे युवकाें की माैत, एक ने फंदा लगाया, दूसरे का शव कुएं में मिला

खुरई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मालथौन तहसील में दाे युवकाें की अलग-अलग घटनाक्रम में माैत हाे गई। मड़खेरा गांव में 20 वर्षीय युवक ने फंदे पर झूल गया और नीमखेड़ा गांव में 38 वर्षीय युवक का शव कुएं में उतराता हुआ मिला।

पुलिस के मुताबिक नोनिया पुलिस चौकी क्षेत्र के मड़खेरा गांव में रहने वाले नीरज पिता महाराज सिंह उम्र 20 वर्ष ने गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर के जंगल में जाकर पेड़ पर रस्सी बांधकर फंदा लगा लिया, जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई। परिजनों ने बताया कि नीरज सुबह 6 बजे घर से निकला था। जंगल में चरवाहे पहुंचे ताे उन्हें पेड़ से लटका शव नजर आया। जिसकी सूचना उन्हाेंने गांव में दी। सूचना मिलने के बाद परिजन माैके पर पहुंचे, पुलिस काे सूचना दी गई।

पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनाें काे शव साैंपा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे मामले में मालथाैन की नोनिया पुलिस चौकी के नीमखेड़ा गांव के 38 युवक का शव कुएं में उतराता मिला। नीमखेड़ा गांव का रहने वाला शैलेंद्र पिता बलराम ठाकुर उम्र करीब 38 वर्ष बीते शनिवार 12 सितंबर से लापता था। परिजनाें ने बताया कि मृतक शैलेंद्र शनिवार काे दाेपहर में करीब 3 बजे मंदिर की बोल कर घर से निकला था। उसके बाद वह नहीं लाैटा। उसका शव कुएं में मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें